बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सक्या वाकई में शादी से पहले इस लड़की को प्रेग्नेंट कर चुके...

क्या वाकई में शादी से पहले इस लड़की को प्रेग्नेंट कर चुके हैं Babar Azam, अश्लील MMS वायरल होने के बाद हुआ नया खुलासा

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

BABAR AZAM MMS VIDEO: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। पिछले कुछ दिनों से बाबर आजम अपने खराब परफॉर्मेंस की वजह से ट्रोल किए जा रहे थे वहीं अब एक नई मुसीबत में फंस गए हैं। आपको बता दें कि बीते रविवार से सोशल मीडिया पर उनके कई निजी वीडियो और चैट तेजी से वायरल हो रहे है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उनके साथ में ही खेलने वाले किसी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड का है। उस लड़की के साथ बाबर आजम काफी समय से संबंध बनाने के लिए शर्त रख रहे हैं। ऐसे में उनके साथ हुई एक पुरानी घटना भी इस समय चर्चा का विषय बन गई है। उस घटना के बारे में आपको बताते चले कि एक महिला ने भी उनपर जबरन संबंध बनाने का आरोप लगाया था। कप्तान बाबर आजम ने उन महिला को अपनी पत्नी बनाने का भी वादा किया था।

आखिर क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

पाकिस्तान के कप्तान का किसी ने पर्सनल चैट और वीडियो लीक कर दिया है। जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बाबर आजम कुछ गलत तरीके से नजर नहीं आ रहे है लेकिन उन पर इस वीडियो को लेकर लगातार आरोप लग रहा है कि वह किसी ऐसी लड़की को मैसेज कर रहे है जो उनके ही टीम में खेलने वाली खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड है।

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में कप्तान बाबर आजम उस लड़की पर दबाव बना रहे है और माना जा रहा है कि अगर वह उनके साथ बातचीत जारी रखती है तो टीम में उनके ब्वायफ्रेंड की जगह बनी रहेगी। यह आरोप कितना सही है और कितना गलत अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है। लेकिन इसके बाद से बाबर आजम लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।

Also Read: IND VS NZ: ‘गेंद है या कैरम की गोटी’ MITCHELL SANTNER की बेहतरीन गेंद पर बोल्ड होने के बाद हैरान दिखे VIRAT KOHLI, देखें VIDEO

क्या था मामला जब महिला ने लगाए थे संगीन आरोप

बाबर आजम यह पहली बार विवादों में नहीं घिरे है इसके पहले भी उनपर इसी तरह के कई संगीन आरोप लग चुके हैं। आपको बता दें कि साल 2020 नवंबर में एक महिला ने मीडिया के सामने आकर बाबर पर संगीन आरोप लगाए थे। वीडियो में महिला ने कहा था कि बाबर मेरे साथ भी यौन शोषण करते है जिसकी वजह से मैं प्रेग्नेंट हो गई हूं।

बाबर आजम ने लगातार दबाव बनाकर मेरा गर्भपात भी करवा दिया था। उस महिला की मानें तो बाबर जिस समय स्कूल में पढ़ रहे थे तभी उन्होंने प्रपोज किया था और महिला ने भी हामी भर दी थी। महिला ने यह भी आरोप लगाया की बाबर 10 सालों तक उसका यौन शोषण करते रहे।

Also Read: टीम इंडिया ने रन मशीन VIRAT KOHLI थे नास्तिक, खराब फॉर्म ने बदला नजरिया तो करने लगे पूजा-पाठ, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories