सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविडियोटीम इंडिया के रन मशीन Virat Kohli थे नास्तिक, खराब फॉर्म ने...

टीम इंडिया के रन मशीन Virat Kohli थे नास्तिक, खराब फॉर्म ने बदला नजरिया तो करने लगे पूजा-पाठ, देखें Video

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli: टीम इंडिया के महान बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने बल्ले से क्रिकेट के सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त करते जा रहे हैं। लेकिन क्या आप को पता है टीम इंडिया के पूर्व कप्तान पहले पूजा पाठ में उतना विश्वास नहीं रखते थे और इस बात का सबूत है एक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो जिसमें वह खुद इस बात को बता रहे हैं। लेकिन तीन साल के खराब फॉर्म ने विराट कोहली को भगवान के भक्ति में लीन होने पर मजबूर कर दिया और अभी हाल ही में उन्हें कई तृथस्थल पर भी देखा गया है।

पहले नहीं करते थे पूजा पाठ

टीम इंडिया के मौजूदा समय के सबसे शानदार बल्लेबाज विराट कोहली पहले पूजा पाठ में विश्वास नहीं रखते थे। आप को बता दें कि, वायरल वीडियो काफी पुराना है और इस वीडियो पत्रकार जब विराट कोहली से एक सवाल करता है कि क्या आप पूजा पाठ करते हैं। इस सवाल पर विराट कोहली पहले हसते हैं और कहते हैं कि ‘क्या आपको मैं पूजा-पाठ करने वाला व्यक्ति लगता हूं?’ लेकिन तीन साल से खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली के अंदर बहुत बदलाव आया है और वह अब काफी भगवान के प्रति श्रद्धा रखते हैं।

Also Read: BBL 2022-23: ‘बल्ला है या हथोड़ा’ COLIN DE GRANDHOMME ने जड़ा गगनचुंबी छक्का, गेंद गई स्टेडियम के बाहर, देखें शानदार VIDEO

यहां देखें वीडियो:

नीम करोली बाबा से लेकर वृंदावन तक

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को अभी पिछले साल ही नीम करोली बाबा के शरण में दर्शन करते हुए देखा गया था और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले भी विराट कोहली अपने परिवार संग वृंदावन पहुंचे थे और उन्होंने वहां पर आरती के साथ प्रवचन भी सुना था। विराट कोहली जबसे भगवान के शरण में आए हैं उन्होंने अपने खराब फॉर्म को पीछे छोड़ दिया है और चार मैचों में उन्होंने तीन शतक ठोक दिए हैं।

Also Read: BABAR AZAM के अश्लील MMS वायरल होने को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, भड़के यूजर्स बोले – ‘और इसको कोहली बनना है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories