Babar Azam: पाकिस्तान टीम के बेहतरीन बल्लेबाज और टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का सोशल मीडिया पर एक अश्लील MMS वायरल हो रहा है। जिसे देख क्रिकेट जगत से लेकर हर कोई हैरान है और बाबर आजम की जमकर आलोचना की जा रही है। तो वहीं अब ट्विटर पर बाबर आजम को खरी-खरी सुनना पड़ रहा है। तो वहीं अभी तक इस वीडियो के बाद कप्तान बाबर आजम का कोई जवाब नहीं आया है।

2020 में भी बाबर आजम पर लगे थे आरोप

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के साथ यह पहली बार नहीं है जब बाबर आजम मैदान के बाहर इस तरह के विवाद में फंसे हैं। इससे पहले, 2020 नवंबर में, एक महिला ने बाबर पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि क्रिकेटर ने 10 साल तक उसका शोषण किया था और कई आरोप लगाते हुए उसे शादी की झूठी उम्मीदें दीं थी।

Also Read: RISHABH PANT:एक्सीडेंट के बाद पहली बार बोले ऋषभ पंत कह दी बड़ी बात

यहां देखें रिएक्शन:

https://twitter.com/SachInOut/status/1614823297631551488

ट्विटर पर भड़क उठे फैंस

अश्लील MMS वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर सभी यूजर्स भड़क उठे हैं और विराट कोहली से तुलना करने पर यूजर्स ने बाबर आजम को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर्स ने बाबर आजम को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, ये बाबर आजम का सच है? लास्ट टाइम भी इसपे रेप का आरोप लगा था। उस वक्त PCB ने बचा लिया अब ये अब ये नया क्या शुरू हुआ है ? और इसको कोहली बनना है।

Also Read: CM Bhagwant Mann ने किए 17 महत्वपूर्ण संस्थानों के अध्यक्ष नियुक्त

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.