Rishabh Pant:भारतीय टीम के बेहतरीन विकेटकीपर ऋषभ पंत का पिछले साल दिसंबर के महीने में एक्सीडेंट हो गया था । ऋषभ पंत को एक्सीडेंट के दौरान गंभीर चोट आई थी जिसके बाद उन्हें लगातार डॉक्टर की निगरानी में रखा गया था । फिलहाल ऋषभ का इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल में चल रहा है । ऐसे में विकेटकीपर ऋषभ पंत की पहली प्रतिक्रिया आई है । बेहतरीन बल्लेबाज ने संकट की घड़ी में मदद करने वाले फैंस को धन्यवाद कहा है ।

ऋषभ का बड़ा बयान

ऋषभ पंत फिलहाल अभी मुंबई के एक हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे हैं । ऋषभ ने आज कई ट्वीट किए हैं,जिसमें उन्होंने लिखा है कि,” मैं आप सभी के समर्थन और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं । मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही । कुछ समय में मैं ठीक होकर आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं ।

ये भी पढे: अपनी गवर्नेंस से सोशल मिडिया पर छा गए CM Bhagwant Mann, यूजर्स ने दिया दिल खोलकर सम्मान

बीसीसीआई का विशेष रूप से धन्यवाद

बता दें कि ऋषभ पंत ने कुछ समय के बाद एक और ट्वीट किया है और उसमें लिखा है कि,” दिल से मैं उन सभी प्रशंसकों , साथियों , डाक्टरों,और फिजियों को धन्यवाद देता हूं । आप सभी के बदौलत जल्द ही फील्ड पर फिर से दिखूंगा ।

जान बचाने वाले को बताया हीरो

पंत ने लगातार तीसरा ट्वीट करते हुए उन दो लोगों को अपना हीरो माना है जिन्होंने सबसे पहले एक्सीडेंट के दौरान उनकी मदद की थी और उन्हे जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया था । ऋषभ ने कहा है कि “शायद ही मैं कभी उन दो लोगों का एहसान भूल पाऊंगा । रजत और निशु कुमार को मेरा धन्यवाद और मैं हमेशा इन दोनों का आभरी और ऋणी रहूंगा ।”

पंत रहेंगे क्रिकेट मैदान से दूर

पंत भले ही कह रहें हो की मैं जल्द ही वापसी करूंगा लेकिन 2023 में ज्यादातर वक्त उन्हें मैदान से दूर ही बिताना पड़ेगा । दिसंबर में हुए एक्सीडेंट के दौरान ऋषभ पंत के घुटने में लिगामेंट फट गया है जिसमें दो की सर्जरी सफलता से कर ली गई है, जबकि तीसरी अभी बाकी है ।

ये भी पढे: CM Bhagwant Mann ने किए 17 महत्वपूर्ण संस्थानों के अध्यक्ष नियुक्त

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.