शनिवार, जुलाई 20, 2024
होममनोरंजनShoaib Malik से तलाक के बाद कौन दे रहा Sania Mirza को...

Shoaib Malik से तलाक के बाद कौन दे रहा Sania Mirza को इमोशनल सपोर्ट,दिल छू लेने वाली पोस्ट कर किया शुक्रिया

Date:

Related stories

Sania Mirza: इन दिनों मशहूर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसमें सबसे पहला मुद्दा और कोई नहीं उनका,उनके एक्स हस्बैंड शोएब मालिक(Shoaib Malik ) संग डाइवोर्स होना है। यहीं इस खबर को सुनते ही कई लोग उनसे हमदर्दी जाता रहे हैं तो, कई फैंस उनपर तानों की बारिश करते नज़र आए कि, जिसके लिए उन्होंने अपना देश छोड़ा उसी व्यक्ति ने आज उन्हें ही छोड़ दिया है।

Sania Mirza का शोएब मालिक संग डाइवोर्स

आपको बता दें कि, कई महीनों से सानिया मिर्ज़ा और शोएब मालिक की तलाक की खबरें सुनने में आ रही थीं लेकिन, जब तक दोनों ने कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की तब तक कोई भी इस अफवाह पर यकीन नहीं कर रहा था। और जैसे ही 20 जनवरी 2024 को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक और मशहूर एक्ट्रेस सना जावेद के निकाह की तस्वीरें सामने आईं उसे देखते ही हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई। साथ ही आपको बताते चलें कि, टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने इन तस्वीरों के आने के बाद ही यह खुलासा कर दिया की वह दोनों शादी से पहले ही शोएब से खुला लेकर अलग हो चुकी हैं।

कौन दे रहा सानिया को इमोशनल सपोर्ट?

यहीं अगर बात की जाए कौन है जो सानिया मिर्ज़ा को इस कठिन समय में इमोशनल सपोर्ट दे रहा है तो, इस बात का भी सानिया ने खुलकर खुलासा कर दिया है। और बताया कि, उन्हें हील करने में मदद करने वाला और कोई नहीं उनकी बहन अनम है। जिसने हमेशा बुरे वक्त में उन्हें संभाला है और इस दर्दनाक फेज से निकलने में भी काफी मदद की। साथ ही यह यह खुलासा सानिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट कर किया और बताया “यही है जो हमेशा मेरे साथ रही, मुझे विशवास दिलाती रही क्या बुरा है क्या भला! आई लव यू”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories