गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सSania Mirza हैं स्थिरता का प्रतीक! शोएब मालिक और सना की शादी...

Sania Mirza हैं स्थिरता का प्रतीक! शोएब मालिक और सना की शादी के बाद पहली तस्वीर आई सामने

Date:

Related stories

इंटरनेट पर लंबे समय से भारतीय पूर्व स्टार टेनिस प्लेयर Sania Mirza और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी में दरार की खबरें चल रही थी। लेकिन इसके कुछ समय बाद शोएब मलिक और सना जावेद की शादी ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया। साथ ही शोएब और सानिया के तलाक़ की भी पुष्टि हो गई। शोएब की शादी के लगभग एक हफ़्ते बाद Sania Mirza ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर की है।

Sania Mirza के की तस्वीर शेयर

भारतीय पूर्व स्टार टेनिस प्लेयर Sania Mirza ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। तस्वीर में सानिया ख़ुद को शीशे में निहारती नज़र आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सानिया ने कैप्शन लिखा- रिफ्लेक्ट। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सानिया के तस्वीर शेयर करते ही फैन्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं। फैन्स सानिया को क्लास और सम्मान की मूर्त कह रहे हैं। तो वहीं एक ने कमेंट किया- ब्यूटी विथ ब्रेन। तो किसी ने उनकी तारीफ़ करते हुए कहा- आपकी शालीन गरिमापूर्ण चुप्पी की सराहना करते हैं। शोएब मलिक और सना जावेद की शादी के बाद सानिया के इस पोस्ट ने उनके स्थिर व्यक्तित्व को दर्शाया है।

Shoaib Malik ने की शादी

20 जनवरी को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर Shoaib Malik ने सना जावेद के साथ शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने भावुक कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा- “अल्हमदुल्लिलाह”, साथ में शोएब ने आभार व्यक्त करते हुए लिखा “और हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Latest stories