Home Viral खबर फैशन के नाम पर खिल्लियां उड़वा बैठीं Urfi Javed, Viral video देख...

फैशन के नाम पर खिल्लियां उड़वा बैठीं Urfi Javed, Viral video देख फैंस बोले ‘ये तो बस…

0
26
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी अजीबो-गरीब स्टाइलिंग और बेबाक स्टेटमेंट से पूरे सोशल मीडिया की दुनिया में भूचाल ला देती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, दरअसल एक बार फिर उर्फी को उनके न्यू लुक में स्पॉट किया गया जिसे देख फैंस उनकी तारीफे करते नहीं उनकी खिल्लियां उड़ाते नजर आए। चलिए एक नजर डालते हैं आखिर ऐसा क्यों हुआ।

Urfi Javed का न्यू लुक

हर बार की तरह इस बार भी उर्फी जावेद फैशन के नाम पर अपने बोल्ड और अजीब लुक में नजर आई हैं। अपने इस लुक के लिए उर्फी ने फोम से बने रिवीलिंग टॉप और बेड सा दिखने वाला स्कर्ट पहना हुआ है। साथ ही आपको बता दें, हर बार उर्फी मीडिया के सामने अपने कम्पलीट ऑउटफिट के साथ ही आती थी लेकिन, इस बार तो उन्होंने सारी हदें पार हर दी और पैप्स के सामने ही स्कर्ट डालती नजर आईं, जो कई लोगों को पसंद नहीं आया। एक्ट्रेस की यह वीडियो हर बार की तरह इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल रही है जिसपर ज्यादातर लोग उन्हें सराहते नहीं उनका मजाक उड़ाते दिखे।

फैंस ने उड़ाई खिल्लियां

कंट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावे की इस वीडियो ने आते ही पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और हर बार की तरह लोगों की आंखें उनके इस लुक को देख फटी की फटी रह गई हैं। यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस के इस लुक पर लोगों के रिएक्शन की तो, वह सभी एक्ट्रेस की इस स्टाइलिंग का जमकर मजाक उड़ाते और उनकी क्लास लगाते नजर आए। जहां एक यूजर ने तो यह तक कह डाला “ये पागल है क्या फैशन के नाम पर कुछ भी मतलब। यहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने उनको लताड़ते हुए कहा “ये कौन से नशे करती है जो ऐसे कपड़े पहन लेती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।