शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनAjmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब...

Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

Date:

Related stories

Ajmer Files: ओटीटी की दुनिया में आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज चर्चा में होती है। यह बात सच है कि आज के समय में फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज में दिलचस्पी ले रहे हैं यही वजह है कि कई घटनाओं की कहानी को वेब सीरीज के जरिए दिखाई जाती है। लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो अब बहुत जल्द ‘अजमेर कांड’ पर भी वेब सीरीज बनने वाली है। जी हां, इस दिल दहला देने वाली घटना पर जल्द वेब सीरीज तैयार होने वाली है। फैंस के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है कि आप इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इंजॉय कर सकते हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

सोशल मीडिया पर अभिषेक दुधैया ने दी जानकारी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABHIISHEK DUDHAIYA (@abhishekdudhai6)

दरअसल 1992 में लड़कियों के यौन शोषण की खबरों की खूब चर्चा हुई और अब इस पर वेब सीरीज बन रही है। रिपोर्ट की माने तो यह सीरीज इस साल सितंबर-अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज का निर्देशन अभिषेक दुधैया करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इस वेब सीरीज में अजमेर कांड की बर्बरता को बखूबी दिखाई जाएगी।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है यह फिल्म

‘अजमेर फाइल्स’ को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक रिलीज डेट या ट्रेलर जारी नहीं किया गया है। जब से यह खबर सामने आई है लोगों की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। लोग इस वेब सीरीज के लिए काफी इंतजार कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि सच्ची घटनाओं पर आधारित यह सीरीज फैंस खूब पसंद भी करेंगे। वहीं ‘अजमेर फाइल्स’ को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। पर्दे पर रूह कपा देने वाली इस सच्ची घटना को देखना फैंस के लिए वाकई मजेदार होगा।

क्या है अजमेर कांड

गौरतलब है कि 1992 के अप्रैल-मई में पूरे शहर में अजमेर की कई लड़कियों की न्यूड तस्वीरें वायरल होने लगीं। इनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी लड़कियों की थीं जो आम परिवार से थीं वहीं कुछ नामी परिवार से भी मौजूद थी। रिपोर्ट की माने तो इस कांड में करीब 300 नाम शामिल है जो इस वारदात की शिकार हुई। यह सब एक लड़की से क्रूर हमलों का सिलसिला शुरू हो गया। न्यूड तस्वीरों के बदले में उसे एक दोस्त को बुलाने के लिए कहा जाता था। वही दूसरी लड़की के आने के बाद उसके साथ भी इस तरह से ही दोस्त को बुलाने के लिए कहा जाता था। वहीं बाद में इस कांड का जब पर्दाफाश हुआ तो लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories