बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनसुसाइड के बाद पहली बार रोते-बिलखते हुए Akanksha Dubey का वीडियो आया...

सुसाइड के बाद पहली बार रोते-बिलखते हुए Akanksha Dubey का वीडियो आया सामने, अब नहीं बच पाएंगे समर सिंह!

Date:

Related stories

Akanksha Dubey Suicide Case: आरोपी समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, अब सुलझेगी मौत की गुत्थी!

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने समर सिंह को दिल्ली से सटे गाजियाबाद की चार्म क्रिस्टल सोसाइटी से गिरफ्तार किया गया है।

Akanksha Dubey Suicide: क्या CCTV फुटेज और मैनेजर की बात से सुलझेगी यह मिस्ट्री, केस में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस की अचानक मौत से इंडस्ट्री में मानो तबाही मच गई हो। इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है और लगातार कई खुलासे हो रहे हैं। इस बीच होटल के मैनेजर और सीसीटीवी फुटेज से कई खुलासे हो रहे हैं।

Akanksha Dubey Suicide: मौत से पहले आकांक्षा ने अक्षरा सिंह को किया था मैसेज, पूछा था ये सवाल

Akanksha Dubey Suicide: आकांक्षा दुबे की आत्महत्या पर उनका हर एक फैन गमगीन है वहीं भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों ने भी शोक व्यक्त किया है। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बताया कि शनिवार को उन्हें आकांक्षा का एक मैसेज आया था जिसमे उन्होंने पूछा था ,"कहा हो दीदी, वाराणसी में", पर किसी कारणवश आगे बात नहीं हो पाई।

Akanksha Dubey Suicide: आखिरी वीडियो में मस्ती करती नजर आईं आकांक्षा, बॉयफ्रेंड समर सिंह ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर अपनी खूबसूरत जिंदगी को खत्म कर दी। फिलहाल आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है लेकिन उनकी मौत के बाद फैंस सदमे में है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब चर्चा में है।

Akanksha Dubey Suicide: बस याद बनकर रह जाएगा पवन सिंह और आकांक्षा का यह गाना, रिलीज के दिन क्यों लगाया मौत को गले?

Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने वाराणसी में सुसाइड कर मौत को गले लगा ली है। इस बीच उनका एक गाना आज ही रिलीज किया गया है जिसमें वह पवन सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इस गाने का नाम है 'ये आरा कभी हारा नहीं'। फैंस इस गाने को देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं।

Akanksha Dubey: पिछले कुछ समय पहले भोजपुरी इंडस्ट्री में मानो सूनामी आ गयी थी जब यह पता चला कि आकांक्षा दुबे का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। एक्ट्रेस भले ही इस दुनिया को अलविदा कह गयी हैं लेकिन पुलिस अभी भी जांच में जुटी हुई है। इस बीच अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें आकांक्षा रोते-बिलखते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर हर कोई दंग रह गया है क्योंकि एक्ट्रेस इसमें समर सिंह को अपनी मौत का जिम्मेदार बता रही हैं। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

क्या है इस वीडियो में खास

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया एक कई प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आकांक्षा यह का रही है कि “मैंने क्या गलती की है मुझे नहीं पता लेकिन मैं इस दुनिया में नहीं रहना चाहती हूं। अगर मुझे कुछ भी होता है तो उसकी जिम्मेदारी समर सिंह की है।” वीडियो में एक्ट्रेस बार-बार इस बात को रिपीट कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस फूटफूट कर रो रही हैं और अपनी मौत के लिए समर सिंह को जिम्मेदार बता रही हैं। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह वीडियो कब की है और यह अब कैसे वायरल हुई है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

लगातार समर सिंह से पुलिस कर रही है पूछताछ

आकांक्षा की मौत के बाद समर सिंह फरार हो गए थे। वहीं एक्ट्रेस की फैमिली की तरफ से उनपर तमाम आरोप लगाए जा रहे थे। बाद में समर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था वहीं इस मामले में उनसे पूछताछ लगातार जारी है।

डेट कर रहे थे समर सिंह

रिपोर्ट्स की माने तो समर सिंह और आकांक्षा दुबे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। कहा जा रहा है कि सुसाइड करने से पहले आकांक्षा ब्रेकअप की पार्टी करके वापस आई थी। इस दौरान वह नशे में थी। वहीं बाद में वाराणसी के सारनाथ में होटल में आकांक्षा दुबे का शव फंदे से लटका हुआ मिला था।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories