बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरPawan Singh और Akshara Singh ने खेला 'मरद वाला खेल', कड़कड़ती ठंड...

Pawan Singh और Akshara Singh ने खेला ‘मरद वाला खेल’, कड़कड़ती ठंड में पब्लिक को लगी गर्मी

Date:

Related stories

Akshara Singh: भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशूहर पवन Pawan Singh और भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह Akshara Singh का भले ही अब ब्रेकअप हो गया हो लेकिन, उनके पुराने गानें आज भी खूब ट्रेंड करते हैं। इस जोड़ी की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं। एक समय था जब भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह का कोई नया गाना या फिर फिल्म आती थी तो वो तुरंत ही हिट हो जाया करती थी। ये जोड़ी भले ही अब साथ ना हो लेकिन दर्शकों के दिलों पर आज भी राज करती है। इस पावर कपल का एक ऐसा ही गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है।

‘मरद वाला खेल’ भोजपुरी गाने में छा गई Pawan Singh और Akshara Singh की जोड़ी

इस भोजपुरी गाने के बोल हैं ‘मरद वाला खेल ‘ इस गाने में आप देख सकते हैं कि, Pawan Singh और Akshara Singh बंद कमरे में रोमांस कर रहे हैं। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त है कि, जो भी इसे देख रहा है वो कमेंट किए रह नहीं पा रहा है। अक्षरा सिंह जिस तरह से पवन सिंह को अपनी अदाएं दिखा रही हैं, उसे देखकर वो घायल हो रहे हैं। इस भोजपुरी गाने में दोनों काफी अच्छा रोमांस और डांस कर रहे हैं। अक्षरा सिंह को देख पवन सिंह को भी उन पर प्यार आ रहा है।

गाने पर आ चुके हैं लाखों व्यूज

इस गाने के बोल हो या फिर म्यूजिक दोनों ही काफी शानदार है।Pawan Singh और Akshara Singh का ये गाना सबसे हिट गाना माना जाता है। मरद वाला खेल गाना Dhadkan भोजपुरी फिल्म का है। इस वीडियो को Wave Music नाम के Youtube चैनल पर 6 साल पहले अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 81 लाख व्यूज आ चुके हैं। वहीं, हजारों लाइक्स के साथ कई सौ कमेंट भी आए हैं। जिनमें अक्षरा और पवन सिंह की इस जोड़ी की काफी तारीफ की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories