सोमवार, अप्रैल 15, 2024
होममनोरंजनAkshara Singh ने Pawan Singh के लिए ये क्या कह दिया? सुनकर...

Akshara Singh ने Pawan Singh के लिए ये क्या कह दिया? सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri New Song: “परिछावन में” Pawan Singh और Queen Shalini का नशीला डांस देख बोले- फैंस, ‘हिला दिया’

https://www.youtube.com/watch?v=6Uy085rDbHI Bhojpuri New Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह Pawan...

Bhojpuri New Song: बंद कमरे में बलम संग लिपटकर रोमांस करती Akshara Singh बोलीं- ‘बतिया में फस गईनी’

https://www.youtube.com/watch?v=1lhmX5fNmQw Bhojpuri New Song: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह Akshara...

Akshara Singh : भोजपुरी सुपर स्टार और पावरस्टार के नाम से मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह Pawan Singh के चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। वैसे तो एक्टर किसी भी एक्ट्रेस के साथ अपनी जोड़ी जमा लेते हैं। लेकिन फैंस को सबसे ज्यादा अच्छे वो भोजपुरी क्वीन Akshara Singh के साथ लगते थे।

एक समय था, जब अक्षरा सिंह और पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा का एक ऐसा कपल था। जिनके नाम पर फिल्मे और गाने हिट होते थे। लेकिन इस जबरदस्त केमिस्ट्री वाली जोड़ी को फिर ऐसी नजर लगी और ये टूट गई। इस दौरान इस जोड़ी ने एक-दूसरे पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए।

Pawan Singh के साथ क्या काम करेंगी Akshara Singh?

ऐसा ही एक खुलासा अक्षरा सिंह ने मशहूर पूर्व टीवी एंकर शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में किया। जिसमें उनसे जब शुभंकर ने पूछा कि, क्या वो पवन सिंह के साथ दोबारा काम करना चाहेंगी तो अक्षरा सिंह ने साफ तौर पर मना करते हुए कह दिया कि, ये जोड़ी अब कभी एक साथ नजर नहीं आएगी। इस दौरान अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर मारपीट जैसे कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उनका ये बयान का अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

भोजपुरी हसीना ने किए कई खुलासे

आपको बता दें, पवन सिंह ने अक्षरा सिंह को छोड़ अचानक से ज्योति सिंह से शादी कर सभी को चौंका दिया। ये कपल पब्लिक के सामने अपने प्यार का दावा करता था। लेकिन एक्टर के फैसले ने ना सिर्फ अक्षरा का दिल तोड़ा बल्कि फैंस के अरमानों को भी चकना चूर कर दिया। ये जोड़ी फिर कभी साथ नजर नहीं आयी। हालंकि एक्टर की दूसरी शादी भी नहीं टिकी। ऐसे में अक्षरा सिंह कई बार अपने और पवन सिंह से बनते और बिगड़ते हुए रिश्तों का खुलासा कर चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories