शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरPawan Singh के छूते ही Akshara Singh के बदन में लगी आग,...

Pawan Singh के छूते ही Akshara Singh के बदन में लगी आग, बोली- ‘तनी फेरे दी बलम जी करवटिया’

Date:

Related stories

Pawan Singh: भोजपुरी पावरस्टार के नाम से मशूहर पवन सिंह Pawan Singh का जलवा हर तरफ है। उनका जब भी कोई नया गाना या फिल्म आती है तो वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लग जाती है। वैसे तो पवन सिंह किसी भी एक्ट्रेस के साथ अपनी केमिस्ट्री जमा लेते हैं, लेकिन Akshara Singh के साथ उनका एक अलग ही बॉन्ड देखने को मिलता था। भले ही पवन और अक्षरा का ब्रेकअप हो गया है लेकिन आज भी इनके रोमांस और डांस के भरे भरे पुराने गाने खूब पसंद किए जाते हैं।

Pawan Singh और Akshara Singh का गाना ‘तनी फेरे दी बलम जी करवटिया’ यूजर्स को आ रहा पसंद

भोजपुरी सिनेमा के इस पावर कपल का एक ऐसा ही डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बोल- ‘तनी फेरे दी बलम जी करवटिया’ (Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya) हैं। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह बंद कमरे में रोमांस कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर और एक्ट्रेस के काफी नजदीक नजर आ रहे हैं और उन पर काफी प्यार लुटा रहे हैं। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, अक्षरा अपनी अदाओं से Pawan Singh को दीवाना बना रही हैं। यही वजह है कि, दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।

भोजपुरी गाने पर 3 करोड़ से ज्यादा आ चुके हैं व्यूज

‘तनी फेरे दी बलम जी करवटिया भोजपुरी गाने को Wave Music नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस गाने पर 1 लाख लाइक्स आए हैं। ये गाना लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Pawan Singh और Akshara Singh की जोड़ी लोगों को काफी गुदगुदा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories