गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरPawan Singh को मोनालिसा संग रोमांस करता देख Akshara Singh को लगी...

Pawan Singh को मोनालिसा संग रोमांस करता देख Akshara Singh को लगी आग, Diya Gul Kara Rani गाना मचा रहा बवाल

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Pawan Singh : भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर Pawan Singh का जब भी कोई नया गाना या फिर फिल्म आती है तो वो आते ही छा जाती है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनके गाने ट्रेंड करते हैं। एक ऐसा ही भोजपुरी गाना इन दिनों यूजर्स के बीच तहलका मचाए हुए है।

छा गई Pawan Singh , Akshara Singh और Monalisa की जोड़ी

इस गान में पवन सिंह Pawan Singh भोजपुरी हसीना Monalisa संग बंद कमरे में रोमांस कर रहे हैं। इस दौरान Akshara Singh भी वीडियो में देखी जा सकती हैं। वो Monalisa संग Pawan Singh का रोमांस देख देख अंदर ही अंदर चिढ़ रही हैं और पवन सिहं के साथ बिताए समय के बारे में सोच रही हैं। इस भोजपुरी गाने का नाम Diya Gul Kara Rani है। जिसे Pawan Singh, Akshara Singh और Monalisa पर फिल्माया गया है। इस गाने लिरिक्स और म्यूजिक दोनों ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। Diya Gul Kara Rani Bhojpuri Hit Songs में से एक है।

Diya Gul Kara Rani गाना खूब किया जा रहा पसंद

इस गाने की वीडियो को Wave Music नाम के Youtube चैनल पर 6 साल पहले अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 89 लाख व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही 40 हजार लाइक्स और कई सौ कमेंट देखने को मिल रहे हैं। सभी फैंस इन तीनों की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो ने अपना एक अलग ही रिकॉर्ड बनाया हुआ है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह भले ही अब एक ना हो लेकिन उनके पुराने गाने अभी भी काफी पसंद किए जाते हैं। ये भोजपुरी सुपरहिट गाना भी इन्हीं में से एक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories