शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनफ्रेंडशिप डे पर वाइपर के साथ डांस करते नजर आए Akshay Kumar,...

फ्रेंडशिप डे पर वाइपर के साथ डांस करते नजर आए Akshay Kumar, एक्सप्रेशन देख नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार पर फ्रेंडशिप डे का खुमार खूब देखने को मिल रहा है। जी हां आज दुनिया भर में फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है और ऐसे में अक्षय भी पीछे नहीं हैं। इस खास मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस को दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए एक झलक दिखाई है। एक्टर खूब इंजॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें खिलाड़ी कुमार दोस्तों के साथ अलग अंदाज में इस खास दिन को मना रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास।

अक्षय के डांसिंग स्टाइल पर फिदा हुए फैंस

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हैं। इस दौरान अक्षय और उनके दोस्त ब्लैक कलर की आउटफिट में ट्विन करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वह है अक्षय का डांसिंग स्टाइल। दरअसल अक्षय इस वीडियो में वाइपर लेकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी डांसिंग एक्सप्रेशन वाकई काफी अलग है। वह अपने दोस्तों के साथ ‘क्या हुआ तेरा वादा’ पर थिरकते हुए दिख रहे हैं लेकिन उनकी अदाएं और एक्सप्रेशन वाकई कमाल की है जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है।

अक्षय ने कैपश्न में कहीं ये बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “दोस्तों के साथ मस्ती करने का कोई मुकाबला नहीं चाहे कोई भी उम्र अवस्था हो। मेरे दोस्त मेरे अंदर के बच्चे को वापस ले आते हैं। भगवान सभी को दोस्ती की खुशी दे। फ्रेंडशिप डे।” इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

जल्द इस फिल्म में दिखेंगे अक्षय

गौरतलब है कि अक्षय कुमार बहुत जल्द यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी के साथ ‘ओएमजी 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से बज लगातार बरकरार है। फिल्म में अक्षय शिवदूत बनकर नजर आएंगे और फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories