रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनAlia Bhatt स्टाइलिश ड्रेस में Poacher trailer लॉन्च पर लूट ली लाइमलाइट,...

Alia Bhatt स्टाइलिश ड्रेस में Poacher trailer लॉन्च पर लूट ली लाइमलाइट, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Date:

Related stories

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह अपनी ड्रेसिंग सेंस और फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग को लेकर अपनी एक अलग छवि फैंस के बीच बना चुकी है। उनका स्टाइलिश लुक हर बार चर्चा में रहता है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। अपनी आने वाली सीरीज ‘पोचर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान वह स्टाइलिश आउटफिट में नजर आई जिस पर लोगों की निगाहें अटक गई। खास बात यह है कि इस ड्रेस की कीमत जान लेने के बाद शायद आपके कान को विश्वास ही ना हो। आइए जानते हैं आखिर क्या खास है आलिया के लुक में और कितनी है इस ड्रेस की कीमत।

Alia Bhatt का फैशन में जलवा

फैशन सेंस से जलवा बिखेरने में आलिया भट्ट का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह हर बार कातिलाना अंदाज में कहर बरपाती हुई नजर आती है। पोचर ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। रिपोर्ट्स की माने तो वह फैशन डिजाइनर एली साब की डिजाइन की हुई ओम्ब्रे ग्रीन पेंट सूट को कैरी किया था। निश्चित तौर पर उनकी यह ड्रेस उन्हें फैशन के मामले में एक अलग लेवल पर ले जाने के लिए काफी है। इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं।

Alia Bhatt की ड्रेस की कीमत है हैरान करने वाली

अगर इस ड्रेस की बात करें तो ग्रीन डेनियर ग्रेडिएंट पेंट और ग्रेडियंट कैंडी ब्लेजर को उन्होंने खास अंदाज में स्टाइल किया। एक्ट्रेस के इस ब्लेजर में मेटल का बटन और स्लीव पर भी कई ऐसे बटन थे जो काफी चमकदार थे। वी नेकलाइन वाले इस ब्लेजर में वह काफी खूबसूरत और अलग दिखाई दे रही हैं। अगर रिपोर्ट्स की माने तो आलिया भट्ट के ब्लेजर की कीमत लगभग 2 लाख रुपए हैं तो वहीं इस पैंट की कीमत 91396 हैं।

Alia Bhatt ने लुक को किया कंप्लीट

एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल सटल मेकअप से कंप्लीट किया। हूप इयररिंग्स और सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल में वह चांद का टुकड़ा नजर आ रही है। गौरतलब है कि बहुत जल्द आलिया भट्ट वेब सीरीज ‘पोचर’ में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories