Valentine Day 2024
Valentine Day 2024

Valentine Day 2024: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जहां एक्ट्रेस अपने एक पूराने स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल आलिया ने एक कन्वर्सेशन के दौरान वैलेंटाइन (Valentine Day) को काफी बोरिंग और ओवररेटेड कहा था। तो, चलिए एक नज़र डालते हैं कि, आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

Table of Contents

Valentine Day 2024 को कहा ओवररेटेड

Valentine Day 2024 2
Valentine Day 2024: जानें क्यों वैलेंटाइन वीक को ओवररेटेड समझती हैं Alia Bhatt,बैड एक्सपीरियंस का किया खुलासा 3

आपको बता दें 2014 में आलिया भट्ट अपनी को एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा संग फिल्मी दुनिया के महशूर डायरेक्टर करण जौहर के फेमस शो कॉफ़ी विद करण में आईं थी। जहां कर्ण जौहर ने उनसे सवाल करते हुए काया कि, सिंगल रहना कैसा है? तो आलिया ने जावाब में बताया सिंगल रहना ठीक है मेरे हिसाब से लेकिन जब आप सिंगल होते हो तो आपको आस-पास बहुत सारे कपल्स होते हैं जिससे, जिससे आपको काफी लगता है। साथ ही आलिया ने वैलेंटाइन डे को ओवररेटेड बताते हुए कहा “मेरे हिसाब से न्यूइयर्स और वैलेंटाइन डे काफी ओवररेटेड होते हैं।

बैड एक्सपीरियंस का किया खुलासा

करण जौहर ने आलिया की इस बात को सुनते ही पूचा ऐसा क्यों? तो एक्ट्रेस ने जवाब में अपने बैड एक्सपीरियंस का खुलासा किया और कहा “एक दिन मेरा बॉयफ्रेंड मुझे वैलेंटाइन डे पर बहार लेकर गया लेकिन, उसने मुझसे कोई बात ही नहीं की जिससे मुझे लगता है कि वैलेंटाइन्स डेज और न्यूइयर्स काफी ओवररेटेड हो गए हैं और मुझे बिलकुल नहीं पसंद। आलिया के इस स्टेटमेंट को सुन करण और परिणीती हंसने लगे और एक्ट्रेस का मज़ाक बनाते नज़र आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी...