रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनFilmfare Awards 2024 में Alia Bhatt-Ranbir Kapoor सहित 12th Fail का दिखा...

Filmfare Awards 2024 में Alia Bhatt-Ranbir Kapoor सहित 12th Fail का दिखा दबदबा

Date:

Related stories

Filmfare Awards 2024: हर साल की तरह इस बार भी इस शानदार Filmfare Awards 2024 विनर्स की लिस्ट जारी कर दी गई है। जी हां 69th Filmfare Awards को गुजरात के गांधीनगर में सेलिब्रेट किया गया जिसे बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था। यहीं आपको बता दें, की इस 69th फिल्मफेयर अवार्ड में धमाकेदार फिल्म12th Fail ने बेस्ट फिल्म और बॉलीवुड के पॉवर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बेस्ट एक्टर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड अपने नाम कर लिया है।

Filmfare Awards 2024 में आलिया और रणबीर

बॉलीवुड के जाने-माने कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आए दिन अपनी बॉन्डिंग और अपने रोमांटिक अंदाज़ को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं लेकिन, इस बार यह दोनों फिल्मफेयर अवार्ड 2024 में एक साथ बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर का खिताब जीतने को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। यहीं आपको बता दें कि, अलिया भट्ट ने अपनी शानदार फैमिली ड्रामा फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड जीता है और उनके पति रणबीर कपूर ने सिनेमाघरों में गर्दा उड़ाने वाली अपनी एनिमल के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब जीता है।

12th Fail ने भी मारी बाज़ी

यहीं अब अगर बात की जाए फिल्मफेयर अवार्ड 2024 में बेस्ट फिल्म का खिताब जीतने वाली मूवी की तो, आपको यह जानका काफी ख़ुशी होगी कि, विक्रांत मेस्सी की सी शानदार फिल्म ने ही 69th फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट फिल्म का खिताब जीत कई धमाकेदार फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। और बेस्ट फिल्म ऑफ़ द ईयर का अवार्ड जीत सबसे आगे निकल गई है। साथ ही बता दें कि, इसके अलावा भीड़, सैम बहादुर जैसी कई फिल्मों ने भी बेस्ट फिल्म अवार्ड अपने नाम कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories