रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनSaudi Arabia अवार्ड इवेंट में खूबसूरत साड़ी पहन पहुंची Alia Bhatt, कहा...

Saudi Arabia अवार्ड इवेंट में खूबसूरत साड़ी पहन पहुंची Alia Bhatt, कहा “मैं Movies के लिए…..

Date:

Related stories

Alia Bhatt : बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल में सऊदी के Joy Award 2024 में पहुंची दिखीं, जहां अलिया को ऑनरेरी मेकर्स अवार्ड से नवाज़ा गया है। इसी बीच वह अपनी स्पीच के दौरान अपने फ़िल्मी करियर और उससे लगाव के उपर भी बात करती दिखीं। यहीं आपको बता दें कि, इस अवार्ड फंक्शन में आलिया भट्ट ने अपने खूबसूरत और देसी लुक से हर किसी का दिल जीत लिया है और उनके इस हसीन लुक को देख हर कोई उनकी तारीफों के फूल बांधनेमें ही लगा हुआ है।

Alia Bhatt साड़ी लुक

फैंस के दिलों पर राज करने वाली और सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इस अवार्ड फंक्शन लुक के लिए ट्रेडिशनल लुक को चुना जिसमें, वह एक खूबसूरत साड़ी पहनी और अपनी हसीन अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं। आलिया ने अपने क्यूट मिड पार्टीशन हेयरस्टाइल और ऑफ शोल्डर ब्लाउज से अपने लुक को और भी क्लासी और स्टाइलिश बना लिया है। साथ ही आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि, हर बार की तरह इस बार भी आलिया भट्ट ने अपने इस दिलकश लुक से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं।

कहा मैं Movies के लिए….

यहीं अगर आगे बात की जाए एक्ट्रेस के स्पीच की तो, आलिया भट्ट ऑनरेरी मेकर्स अवार्ड को रिसीव कर बेहद खुश और एक्साइटेड दिखीं। इसी बीच जब उन्हें एक स्पीच देने को कहा गया तो अलिया अपनी उस स्पीच में फिल्मी दुनिया के लिए ऑब्सेशन को बताते हुए कहती दिखीं कि “मैंने यह पहले भी कई बार कहा है कि जब मैं पैदा हुई तो मैं लाइट्स, कैमरा और एक्शन के बीच ही पैदा हुई थी और इसलिए ही यह इंडस्ट्री मेरे लिए इतनी खास है और मेरी ज़िन्दगी में काफी मायने रखती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories