बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनAlia Bhatt एक बार फिर से हैं प्रेग्नेंट, आखिर क्या है इस...

Alia Bhatt एक बार फिर से हैं प्रेग्नेंट, आखिर क्या है इस वायरल फोटो की सच्चाई

Date:

Related stories

Alia Bhatt: बीते नवंबर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने घर एक बेटी का स्वागत किया और इस नन्ही परी का उन्होंने ‘राहा’ नाम रखा है। अब इस कपल की बेटी के जन्म को करीब 2 महीने बीत चुके है और इसके साथ ही आलिया ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस तस्वीर में आलिया ने दो फूलों को उनकी टहनियों के साथ पकड़े दिखाई दे रही है। वहीं फोटो को देख लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या आलिया फिर से प्रेग्नेंट है।

क्या है आलिया की इस तस्वीर का सच

इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है – 2.0 स्टे ट्यून। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही खूब वायरल हो गया है और फैंस इस पोस्ट को लेकर काफी कयास भी लगा रहे है। इस पोस्ट को लेकर कई फैंस ने कमेंट में लिखा है कि आलिया अब बॉलीवुड में दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रही है तो कई फैंस ने उनकी सेकंड प्रेगनेंसी को लेकर भी कयास लगाए हैं। अब तक जिस तरह से आलिया ने अपनी शादी और प्रेगनेंसी को लेकर सरप्राइज दिए हैं उसे देखते हुए फैंस का सोचना गलत भी नहीं है।

Also Read: Rakhi Sawant के दर्द पर लोगों को नहीं हुआ यकीन, बताया- ‘प्रेगनेंट हुई थी पर हो गया मिसकैरेज’

वर्कफ्रंट के मामले में भी काफी एक्टिव है आलिया

बता दें , आलिया ने अपनी शादी के महज दो महीने बाद ही अपनी प्रेगनेंसी को कन्फर्म कर दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी अफवाहें भी गर्म हुई थी। अब अपनी बेटी के जन्म के 2 महीने बाद उनका 2.0 सिगनल उनके काम पर वापस लौटने का भी इशारा हो सकता है। आलिया अपने काम को लेकर कितना संजीदा है इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी अपने वर्कफ्रंट को लेकर पूरी तरह एक्टिव थी और उन्होंने अपने सारे प्रोजेक्ट्स भी पूरे किए। बच्ची के जन्म के बाद भी उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाते हुए अब शायद अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है।

फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं आलिया भट्ट

बता दें आलिया अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है और प्रेगनेंसी के दौरान भी उन्होंने अपने वर्कआउट में कोई कमी नहीं रही और खुद को फिट रखने के लिए वो हर तरह से एक्टिव रहती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आलिया की ये 2.0 पोस्ट किस चीज के लिए था , अब इसका सही मतलब जानने के लिए हमें और आपको दोनों को थोड़े इंतजार की जरूरत है।

Also Read: क्या वाकई में शादी से पहले इस लड़की को प्रेग्नेंट कर चुके हैं Babar Azam, अश्लील MMS वायरल होने के बाद हुआ नया खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories