रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनफ़िल्मों के मामले में बेहद चूजी हैं Alia Bhatt, किसमें एक्टिंग करनी...

फ़िल्मों के मामले में बेहद चूजी हैं Alia Bhatt, किसमें एक्टिंग करनी है पर बोलीं “मुझे नहीं लगता मैं…

Date:

Related stories

Alia Bhatt: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी दमदार एक्टिंग और अपने खूबसूरत स्टाइलिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई धमाकेदार हिट फ़िल्में दी हैं, जिससे वह आज भी अपने चाहने वालों के दिलों दिमाग पर छाई रहती हैं। यहीं आज एक्ट्रेस ने अपनी सभी धमाकेदार फिल्मों के राज़ का खुलासा कर दिया है। साथ ही बताया कि वह अपनी फिल्मों को कैसे और किसी आधार पर चुनती हैं तो, चलिए एक नज़र डालते हैं।

फ़िल्मों के लिए चूजी हैं Alia Bhatt

आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने केवल कुछ ही सालों के अंदर अपनी कड़ी मेहनत और लगन से कई गुना सक्सेस अपने नाम कर ली है। और इस सब के बाद भी वह खुदको काफी डाउन टू अर्थ रखती जिसका पता पिंकविला द्वारा लिए गए उनके एक लेटेस्ट इंटरव्यू से चला, जिसमें उनसे इंटरव्यूई द्वारा पूछा गया क्या “आप इन रोल्स के लिए फिट बैठती हैं?

जहां आलिया ने जवाब देते हुए कहा “मुझे नहीं लगता में हर रोल और हर पार्ट पर फिट बैठती हूं। मैं sir उन रोल्स में ही अच्छा कर सकती हूं जो मेरे लायक होगा कोई भी इंसान एक साथ कई रोल में फिट नहीं बैठता बल्कि कई बार तो जब मैं स्क्रिप्ट पढ़ती हूं तो, मुझे उन एक्ट्रेस की याद आती हैं जो उस रोल को मुझसे भी बेहतर तेरीके से कर सकती हैं।

एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक

हाल में आलिया भात को एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां वह अपनी लेटेस्ट प्रोडक्शन पोचर को अपनी पूरी टीम के साथ प्रमोट करने आई हुई थीं। साथ ही आपको बता दें उस इवेंट में आलिया का लुक काफी यूनिक और क्लासी लग रहा था जिसके लिए उन्होंने एक परफेक्ट सूट और शोर्ट हेयर को चुना। आलिया भट्ट का यह न्यू लुक हर बार की तरह यह यूनिक लुक भी बेहद पसंद आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories