शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनरॉकी और रानी की सफलता के बीच Alia Bhatt की डार्लिंग्स को...

रॉकी और रानी की सफलता के बीच Alia Bhatt की डार्लिंग्स को पूरे हुए 1 साल, शेयर किया मज़ेदार बीटीएस

Date:

Related stories

Alia Bhatt इन दिनों अपनी फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की सफलता का जश्न मना रही हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री के अभिनय की लोग काफ़ी सराहना कर रहे हैं। इसी बीच साल 2022 में रिलीज़ हुई आलिया की फ़िल्म डार्लिंग्स (Darlings) को पूरे 1 साल पूरे हो गए हैं। इसी ख़ुशी में अभिनेत्री ने इस फिल्म का एक बीटीएस वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

Alia Bhatt ने शेयर किया मज़ेदार बीटीएस वीडियो 

शनिवार को Alia Bhatt ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डार्लिंग्स का एक मज़ेदार बीटीएस शेयर किया। इस वीडियो में फ़िल्म के कुछ मज़ेदार शॉट्स के साथ-साथ सेट के कुछ बीटीएस मूमेंट्स देखे जा सकते हैं। वीडियो में उनके को-स्टार और बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Verma), शेफाली शाह (Shefali Shah), रौशन मैथ्यूज़ (Roshan Mathews) के साथ फिल्म की पूरी टीम भी नज़र आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन दिया “डार्लिंग्स को पूरे हुए 1 साल”। 

आपको बता दें कि फ़िल्म की कहानी हमज़ा (विजय वर्मा) नाम के लड़के की है जो शराब के नशे में अपनी पत्नी बदरू (आलिया भट्ट) के साथ मारपीट करता है। जब उसका व्यवहार हिंसक रूप लेने लगता है तब बदरू उससे बदला लेती है। 

बॉक्स ऑफिस पर मची रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की धूम

करण जौहर (Karan Johar) के धरमा प्रोडक्शन्स (Dharma Productions) के बैनर तले बनी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और Alia Bhatt स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। 28 जुलाई को रिलीज़ हुई यह फ़िल्म अपने ओपनिंग डे पर कुछ ख़ास कमाई नहीं कर पाई थी। मगर दूसरे ही दिन फ़िल्म ने ऐसी ज़बरदस्त छलांग लगाई की अब यह रुकने का नाम नहीं ले रही। रिपोर्ट्स के अनुसार फ़िल्म अब तक क़रीब 90 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 

Alia Bhatt के पास हैं ये बड़े प्रोजेक्ट्स 

गंगुबाई काठियावाड़ी स्टार जल्द ही फ़िल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) के साथ अपना हालीवुड डेब्यू करेंगी। यह फ़िल्म 11 अगस्त 2023 को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ होगी जिसमें गैस गैडोट (Gal Gadot) और जेमी डोर्नन (Jamie Dornan) जैसे हालीवुड के ए-लिस्टर्स शामिल हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories