मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनफिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने...

फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Date:

Related stories

क्या Kangana Ranaut के नक्शे कदम पर चल पड़ी हैं Kriti Sanon? दी नेपोटिज्म दुहाई

Kriti Sanon: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti...

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाने वालीं ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के लिए इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। अभी हाल ही में कंगना रनौत ने ऐसा हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद फैंस भी असमंजस की स्थिति में पड़ गए हैं। बता दें कि, इस फिल्म का शूटिंग का आखिरी चरण पूरा किया गया है। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने एक बड़ा सा खास कैप्शन भी लिखा है।

पोस्ट शेयर कर किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और उन्होंने बताया कि फिल्म बनाने के लिए उन्हें अपनी सारी संपत्ति भी गिरवी रखनी पड़ी। इसी बीच कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर लिखा कि ” एक अभिनेत्री के तौर पर मैंने इमरजेंसी की शूटिंग पूरी की। मेरे जीवन का एक गौरवशाली कार्य पूर्ण हुआ। ऐसा लग सकता है कि मैंने इसे आराम से पूरा कर लिया, लेकिन सच्चाई इससे बहुत अलग है।”

कंगना रनौत पोस्ट में आगे लिखती है कि, “ इस फिल्म के लिए मुझे अपनी सारी संपत्ति और मेरे पास जो भी कुछ था, उसको गिरवी रखना पड़ा। पहले शेड्यूल के दौरान मुझे डेंगू होने के बारे में पता चला। मेरे ब्लड सेल्स बहुत कम हो गए थे। इस तरह कई बार मेरा परिक्षण हुआ। मैं सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं के बारे में खुलकर बात करती हूं, लेकिन इस बारे में मैंने जानकर कुछ शेयर नहीं किया। मैं नहीं चाहती कि लोग बेवजह मेरी चिंता करें और जो लोग मुझे गिरते हुए देखना चाहते है उन्हें पता ना चलें कि मैं सफर कर रही हूं। मैं उन्हें अपने दर्द का सुख नहीं देना चाहती।”

Also Read: हाड़ कंपा देने वाली ठंड में बिकनी पहनकर Urfi javed ने बरपाया कहर, ट्रोलर्स ने पूछ लिया इस तरह का सवाल

लोगों ने कंगना रनौत की हिम्मत को बढ़ाया

बता दें कि, कंगना रनौत के पोस्ट की इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की जा रही है और फैंस भी उनकी बहादुरी और हिम्मत के लिए जमकर तारीफ करते हुए नजर आए हैं। सोशल मीडिया फैंस के अलावा अनुपम खेर और ईशा गुप्ता सहित कई लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट करके कंगना रनौत की हिम्मत को बढ़ाया है। कंगना रनौत की यह फिल्म 1975 की आपातकालीन पर आधारित है।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories