White Suit Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने अपने डांस के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत सी फोटोज शेयर की हैं जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटेज में उन्होंनें सफेद रंग का शॉर्ट सूट और स्कर्ट पहनी है। इसके अलावा सारा अली खान भी सफेद रंग के सूट में काफी खूबसूरत लगती हैं। कुछ समय पहले उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। अगर आप भी किसी फंक्शन में जाने के लिए ड्रेस सोच रही हैं तो आप इस तरह के सूट कैरी कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Mrunal Thakur के इन रॉयल Lehenga Look को रिक्रिएट कर आप बन सकती हैं पार्टी की जान, स्टाइल में बॉलीवुड दीवा को देंगी मात

नोरा का लुक

नोरा ने इन फोटोज में सफेद रंग का सूट और स्कर्ट पहनी है। स्कर्ट पर भी कुर्ते से मिलती-जुलती एंब्रोइडरी दिख रही है। इसके साथ ही उन्होंने कानों में सफेद रंग के छोटे-छोटे टॉप्स पहने हुए हैं। अगर आप भी ऐसा लुक पाना चाहती हैं तो आप शॉर्ट कुर्ती खरीद सकती हैं लेकिन इससे अच्छा होगा कि आप ऐसी कुर्ती और स्कर्ट सिलवाएं। ऐसा करने से आपकी कुर्ती की फिटिंग और इसका लुक काफी प्यारा लगेगा। इस स्टाइल को कैरी करने से सबकी नजरें आप पर ठहर जाएंगी।

अपना सकती हैं सारा अली खान का लुक

आप सारा अली खान का लुक भी कैरी कर सकती हैं। आप इस फोटो में देख सकती हैं कि सारा सफेद रंग के सूट में काफी प्यारी लग रही हैं। इसमें उन्होंने ऑल व्हाइट प्लाजो सूट पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने कानों में हल्के से ईयरिरंग्स कैरी किए हैं।

लुक को कर सकते हैं रिक्रिएट

इसके अलावा अगर आप अपने लुक को रिक्रिएट करना चाहती हैं तो आप लॉन्ग कुर्ती के साथ प्लाजो या पैंट पहन सकती हैं। उसके साथ हाई हील्स भी काफी खूबसूरत लुक देंगी। इनके साथ आप लॉन्ग या स्मॉल ईयरिंग्स कैरी कर सकती हैं। आप सूट के मैचिंग का दुपट्टा जिसपे सूट जैसी डिजाइन दिख रही हो उसे कैरी कर सकती हैं। अगर आपके सूट के साथ दुपट्टा नहीं है तो आप अलग से भी खरीद सकती हैं।

Also Read: Mauni Amavasya 2023 Date: 20 या 21 जनवरी कब रखा जाएगा मौनी अमावस्या का व्रत? जानें किन चीजों के दान से बढ़ेगी सुख-समृद्धि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.