सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनMrunal Thakur के इन रॉयल Lehenga Look को रिक्रिएट कर आप बन...

Mrunal Thakur के इन रॉयल Lehenga Look को रिक्रिएट कर आप बन सकती हैं पार्टी की जान, स्टाइल में बॉलीवुड दीवा को देंगी मात

Date:

Related stories

Mrunal Thakur Lehenga Look: मृणाल ठाकुर वह नाम है जो टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक में दमखम दिखा रही हैं। एक्ट्रेस एक फैशन आईकन हैं और सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। वह लोगों को हर बार अपनी ड्रेसिंग सेन्स से लोगों को इंस्पायर करती हैं। अगर शादी सीजन में आप भी लहंगा लुक ट्राई करना चाहती हैं तो आप मृणाल ठाकुर के लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल वियर में भी गजब की खूबसूरत नजर आती हैं। आप देख सकते हैं कि इन लहंगा लुक में मृणाल हुस्न की परी नजर आ रही हैं। अगर आप भी शादी की पार्टी में कहर ढाना चाहती हैं तो इन लहंगा लुक्स को ट्राई कर सकती हैं।

येलो लहंगे में आप भी नजर आ सकती हैं खूबसूरत

हाल ही में मृणाल ने इस लुक को शेयर किया है जिसमें वह येलो लहंगे में नजर आ रही हैं। आप फैमिली या फ्रेंड्स के मेहंदी फंक्शन में इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को सिंपल हेयरस्टाइल से खास टच दिया है। मृणाल ने मैचिंग नेकपीस और इयररिंग्स से इस लुक को कम्पलीट किया है।

पिंक कलर के लहंगे को आप कर सकती हैं ट्राई

फोटोज में मृणाल ठाकुर ने पिंक कलर का बेहद प्यारा लहंगा पहना हुआ है। यह एक फ्लोरल रफल लहंगा है जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। मृणाल ने इस लुक को एक सिंपल चोकर से कम्पलीट किया है। आप इस तरह के लहंगे को शादी की पार्टी के लिए ट्राई कर सकती हैं।

मृणाल के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं आप

मृणाल ठाकुर के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने इसे रॉयल टच दिया है। हैवी एम्ब्रायडरी लहंगे को उन्होंने हैवी ज्वेलरी से कम्पलीट किया है। इस लुक में जो खास है वह है माथा पट्टी। आप भी इस लुक को आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन परिस्थितियों में कर देना चाहिए धन और स्त्री का त्याग, जानें क्या कहते हैं आचार्य

मृणाल की तरह प्रिंटेड लहंगे को भी आप बना सकती हैं ऑप्शन

मृणाल ठाकुर इस लुक में येलो प्रिंटेड लहंगे में नजर आ रही है। हल्दी के लिए यह परफेक्ट चॉइस है। आप इस लुक में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस कातिलाना नजर आ रही हैं। आप सिंपल लुक में भी कहर ढा सकती हैं।

ब्राइडल और नॉन ब्राइडल लुक के लिए परफेक्ट है यह लहंगा

मृणाल ठाकुर का यह लहंगा ब्राइडल और नॉन ब्राइडल लुक के लिए परफेक्ट है। आप इस तरह के लहंगे को स्टाइलिश टच देने के लिए सिर्फ एक डायमंड नेकपीस को चुन सकती हैं। यह आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

Also Read: Mauni Amavasya 2023 Date: 20 या 21 जनवरी कब रखा जाएगा मौनी अमावस्या का व्रत? जानें किन चीजों के दान से बढ़ेगी सुख-समृद्धि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories