शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनYashraj की स्पाई यूनिवर्स फिल्म में नजर आएंगे तीनों खान! एक्शन के...

Yashraj की स्पाई यूनिवर्स फिल्म में नजर आएंगे तीनों खान! एक्शन के शौकीनों की आएगी मौज

Date:

Related stories

Yashraj: बॉलीवुड में आज आमिर खान शाहरुख खान और सलमान खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। तीनों खानों के फैंस उनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। जिसका नतीजा आप पठान की सफलता में देख सकते हैं। फिल्म में एक खान होने की वजह से मूवी इतनी हिट हो जाती है तो सोचिए अगर एक फिल्म में तीनों खान होए तो वह फिल्म कितनी हिट होएगी।

शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ

दरअसल प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म की कहानी को हैंडल कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान के साथ श्रीधर राघवन भी शामिल है। जिन्हें यशराज फिल्म्स में स्पाई यूनिवर्स की कहानी लिखने के लिए मेंटोर के तौर पर रखा गया है।

Also Read: Pushpa 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म से पल्ला झाड़ते हुए समांथा ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर

आमिर खान होंगे स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा ?

अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि यशराज के स्पाई यूनिवर्स में आमिर खान जिनको मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है वह भी नजर आ सकते हैं। एक वरिष्ठ न्यूज़ एजेंसी के इंटरव्यू में अब्बास से पूछा गया कि, उन्होंने यशराज स्पा यूनिवर्स बनाया। उम्मीद है कि पठान टाइगर कबीर को लेकर और भी कई फिल्म बनेगी फिर आमिर खान को लेकर कोई फिल्म क्यों नहीं बनेगी तो क्या आमिर खान आने वाले दिनों में किसी स्पाई यूनिवर्स में भी नजर आएंगे।

इस सवाल का जवाब देते हुए अब्बास ने कहा कि नहीं मैंने अपनी राय रखी मेरा मतलब है अगर आप स्पाई यूनिवर्स फिल्म बना रहे हैं तो आमिर खान जैसे किसी को क्यों नहीं लेते। उन्होंने कहा कि मैं कह सकता हूं कि ऐसा कुछ नहीं कहा गया मैंने केवल अपनी कल्पना के बारे में बात की थी सोचिए अगर आमिर इस तरह की फिल्में करते तो यह कितना रोमांचक होगा।

ये भी पढ़ेंः CM Gehlot की चुनावी नैया पार लगाएगी ये इलेक्शन मैनेजमेंट कंपनी, जानिए क्या है चुनाव जीतने का पूरा प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories