मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनPushpa 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी...

Pushpa 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म से पल्ला झाड़ते हुए समांथा ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर

Date:

Related stories

Pushpa 2 : साउथ इंडियन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। समांथा ने सुपर डुपर हिट फिल्म पुष्पा का गाना ‘ऊ अंटावा’ में अपने लटके-झटके दिखाकर काफी सुर्खियां लूटी थी। फैंस ने समांथा और अल्लू अर्जुन की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया था। इसी कड़ी में समांथा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है ।

समांथा के फैंस लिए बुरी खबर

दरअसल पुष्पा फिल्म के सुपर डुपर हिट गाने ‘ऊ अंटावा’ के हिट होने के बाद सभी फैंस पुष्प 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फैंस इस फिल्म में भी समांथा रूठ प्रभु का आइटम डांस देखने के लिए बेताब है परंतु ऐसी खबरें सामने आ रही है कि पुष्पा 2 में समांथा का आइटम नंबर नहीं दिखेगा। ऐसा बताया जा रहा है कि, फिल्ममेकर ने समांथा को पुष्पा 2 के डांस नंबर के लिए ऑफर दिया था लेकिन एक्ट्रेस ने इसे ठुकरा दिया है। यह खबरें भी सामने आ रहे हैं कि, समांथा रुथ प्रभु ने अपना पल्ला झाड़ते हुए मेकर्स को बाय कह दिया है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

समांथा ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर

पुष्पा 2 फिल्म में आइटम नंबर करने के लिए फिल्म मेकर्स ने समांथा रुथ प्रभु को 5 करोड़ का ऑफर दिया था लेकिन इतने बड़े ऑफर को समांथा रुथ प्रभु नहीं ठुकरा दिया है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि, डायरेक्टर सुकुमार के बार बार कहने पर भी समांथा ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया। खबरों की मानें तो समांथा रूठ प्रभु इस समय अपने कैरियर की इस मुकाम पर पहुंच गई है कि वह किसी भी आइटम सॉन्ग पर नहीं दिखना चाहती। हालांकि समांथा के इस रवैय पर फिल्में के मेकर्स ने उन्हें फिल्म में छोटा सा रोल भी ऑफर किया था।

इस फिल्म में आएंगी नजर

समांथा का ‘ऊ अंटावा’ गाना फेमस होने के बाद उनके डांस के साथ फैंस उनकी एक्टिंग के भी दीवाने हो गए हैं। आइटम नंबर पर अपना हुस्न का जलवा बिखेरने के बाद समांथा कई प्रोजेक्ट में बिजी चल रही है। बता दें कि, समांथा अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जी जान से जुटी हुई है। समांथा जल्द ही शाकुंतलम में फिल्म में नजर आने वाली है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories