रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनइस सुपरस्टार की एक फिल्म की कमाई जानकर आपको लगेगा 440 वोल्ट...

इस सुपरस्टार की एक फिल्म की कमाई जानकर आपको लगेगा 440 वोल्ट का झटका, रजनीकांत भी खा गए मात

Date:

Related stories

Allu Arjun: फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया काफी अलग और खास है। यहां पल भर में एक फिल्म आपकी किस्मत बना देती है तो दूसरे ही पल फिल्म फ्लॉप होने पर स्टार गर्दिश में मिल जाते हैं। ऐसे अभिनेता इस इंडस्ट्री में आए जो अपनी एक फिल्म से चमक गए लेकिन कुछ ऐसे भी रहे जो अर्श से फर्श पर चले गए। इस सब के बीच एक ऐसा स्टार सोशल मीडिया पर चर्चा में है जो कमाई के मामले में सभी को मात दे रहे हैं। जी हां, अगर आप यह सोच रहे हैं कि यह कोई रजनीकांत, सलमान खान या शाहरुख खान हैं तो नहीं यह है साउथ का एक सुपरस्टार।

छाने के लिए तैयार Allu Arjun

हम बात कर रहे हैं अल्लू अर्जुन की। अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2 द रुल‘ में अल्लू अर्जुन एक बार फिर अपने अंदाज से लोगों के बीच तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। इस टीजर को देखने के बाद से ही फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि एक बार फिर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। ट्रेड एक्सपर्ट उम्मीद जता रहे हैं कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है। इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि यह फिल्म 100 करोड़ की ओपनिंग करने वाली है। शायद यही वजह है कि पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी फीस बढ़ा दी है और वह इस मामले में रजनीकांत को भी मात देते हुए नजर आए।

क्या रजनीकांत के रिकॉर्ड को तोड़ जाएंगे अल्लू अर्जुन

बीते दिन यह खबर काफी सुर्खियों में रही कि अपनी आने वाली 171वीं फिल्म में रजनीकांत करीब 280 करोड रुपए की कमाई कर सकते हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अब इंडिया के हाईएस्ट पैड एक्टर रजनीकांत नहीं बल्कि अल्लू अर्जुन हैं है। वह अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा से करीब 300 करोड़ की कमाई कर सकते हैं। तेलुगू सिनेमा में अल्लू अर्जुन बहुत बड़ा नाम है और वह अब एक ग्लोबल सुपरस्टार बन चुके हैं।

कभी सिर्फ इतनी फीस लेते थे अल्लू अर्जुन

यह सच है कि पुष्पा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई थी और 2021 में यह फिल्म हर तरफ छाई रही। हालांकि एक्टिंग अल्लू अर्जुन को विरासत में मिली है। यही वजह है कि आज वह इंडस्ट्री में उस मुकाम पर है जहां तक कोई पहुंच नहीं सकता। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि किसी समय में अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म के लिए महज 18 से 20 करोड रुपए चार्ज करते थे।

‘पुष्पा 2 द रूल’ से अल्लू अर्जुन कमा सकते हैं इतनी रकम

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अपनी फिल्म ‘पुष्पा’ के लिए अल्लू अर्जुन ने 50 करोड रुपए की मांग की थी। वहीं ‘पुष्पा द रूल’ के लिए उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 90-125 करोड रुपए कर दी है। इसके अलावा साउथ सुपरस्टार ‘पुष्पा 2’ के थिएटर, ओटीटी सैटेलाइट, डबिंग और ऑडियो सहित सेल से हुए रिवेन्यू का 33% भी लेंगे। ऐसे में अल्लू अर्जुन इस फिल्म से करीब 330 करोड रुपए कमा सकते हैं। ऐसे में रजनीकांत को मात दे सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories