शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनडैपर लुक में स्पॉट हुए Amir Ali, स्टाइल से छा गए शमिता...

डैपर लुक में स्पॉट हुए Amir Ali, स्टाइल से छा गए शमिता शेट्टी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड

Date:

Related stories

खास अंदाज में फैंस से मिलीं Shamita Shetty, Video में जबरदस्त स्टाइल देख लोग हुए घायल

Shamita Shetty: सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है। शमिता शेट्टी के बारे में फैंस का यह मानना है कि वह काफी रिजर्व है। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमिता फैंस से खास अंदाज में मिलती हुई नजर आ रही हैं।

Shamita Shetty: कटी फटी जींस पहनकर निकली शिल्पा की बहन, हालत देख यूजर्स ले रहे मजे

Shamita Shetty: शमिता शेट्टी सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रोल हो जाती है और वजह होता है उनका स्टाइल और एटीट्यूड। एक बार फिर शमिता एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई लेकिन उनका स्टाइल उन पर भारी पड़ गया। एक्ट्रेस को कटी फटी जींस के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

Amir Ali: आमिर अली फिलहाल शमिता शेट्टी संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि आमिर और शमिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है। दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। इस बीच आमिर को सोशल मीडिया पर स्पॉट किया गया और इस दौरान वह व्हाइट टी शर्ट के ऊपर ब्लैक शर्ट को कैरी करते हुए नजर आए। यह वीडियो फिलहाल काफी वायरल हो रहा है और आमिर के लुक को देख लोग हैरान रह गए हैं और तारीफ करने पर मजबूर हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories