Home मनोरंजन ‘घर मोरे पिया’ पर ठुमके लगाती नजर आईं Anant Ambani की दुल्हनिया...

‘घर मोरे पिया’ पर ठुमके लगाती नजर आईं Anant Ambani की दुल्हनिया Radhika Merchant, मेहंदी सेरेमनी का Video हुआ Viral

0

Anant Ambani Radhika Merchant: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की जल्द ही शादी होने वाली है। शादी को लेकर अंबानी परिवार में काफी एक्साइटमेंट हैं। परिवार में एक बार फिर खुशियों का माहौल है और शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर है। इसी बीच राधिका मर्चेंट जल्द ही अनंत की दुल्हनियां बनने के लिए तैयार है। खास बात यह है कि शादी को लेकर प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी की बहू राधिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

‘घर मोरे परदेसिया’ पर डांस करती नजर आईं राधिका

हाल ही में आकाश अंबानी के इंस्टाग्राम फैन पेज पर राधिका की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया गया। वीडियो में राधिका को पिंक हैवी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। वह हाथों में मेहंदी लगाए हुए ‘घर मोरे पिया’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान राधिका बालों की चोटी और चोकर नेकलेस, मैचिंग इयरिंग्स, मांग-टीका से लुक को कम्पलीट किया है। इस दौरान वह धमाकेदार डांस से सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। सोशल मीडिया पर फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो चर्चा में है।

Also Read: Imli Web Series on ULLU: सपने पूरा करने के लिए किस हद को पार करेंगी Nehal Vadoliya, चर्चा में हैं इंटीमेट सीन्स

सोशल मीडिया पर चर्चा में है अनंत और राधिका

इससे पहले राधिका और अनंत अंबानी की प्री-इंगेजमेंट मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में राधिका फ्यूशिया पिंक फ्लोरल एम्ब्रॉएडर्ड लहंगा पहने हुए कैमरे को पोज दे रही थीं। बता दें कि राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। दोनों परिवारों के बीच काफी निजी रिश्ता है। इससे पहले 29 दिसंबर 2022 को अनंत और राधिका की राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में रोका सेरेमनी हुई थी जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

Also Read: Weather News: इन राज्यों में पड़ रहीं ठिठुरन वाली ठंड, माइनस में लुढ़का पारा, IMD ने जारी किया अलर्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version