रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरAnanya Panday Viral Video: अनन्या के स्टाइल को देख दिल हारे फैंस,...

Ananya Panday Viral Video: अनन्या के स्टाइल को देख दिल हारे फैंस, व्हाइट टॉप पर अटक गई नजरें

Date:

Related stories

Ananya Panday ने पहली बार अपनी ’जान’ से कराया रूबरू, दिल छू लेगा कैप्शन

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैंस की फेवरेट अनन्या...

Ananya Panday Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की क्यूटनेस का वाकई कोई जवाब नहीं है और वह हर बार लाइमलाइट में रहती है। एक तरफ आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर तो दूसरी तरफ अपने स्टाइल स्टेटमेंट से वह फैंस का दिल जीत लेती है। ऐसे में उनका कैजुअल लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसे देखने के बाद फैंस की निगाहें अटक गई। जहां कुछ लोग टॉप के कैप्शन को पढ़ रहे हैं तो कुछ उनके स्टाइल की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास और क्यों है यह चर्चा में।

स्टाइलिश लुक में अनन्या को किया गया स्पॉट

अनन्या पांडे के इस लुक की बात करें तो वह व्हाइट स्लीवलेस क्रॉप टॉप को ब्लू फ्लेयर्ड डेनिम के साथ पेयर करती हुई नजर आई है। इस लुक को वह हाथों में ब्रेसलेट शूज और कानों में राउंड इयररिंग से कंप्लीट कर रही है। पोनीटेल हेयरस्टाइल और सटल मेकअप में अनन्या की क्यूटनेस देख फैंस दिल हारने पर मजबूर हो गए और लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। स्टाइल और फैशन के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है और वह लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रही।

क्यूटनेस पर दिल हारे लोग

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा आपका स्टाइल वाकई काफी लाजवाब है तो दूसरे ने कहा इसकी क्यूटनेस पर तो कोई भी दिल हार बैठे। यह बात सच है कि अक्सर अनन्या सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार सिध्दांत चतुर्वेदी के साथ ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया है। इसके अलावा ‘ड्रीम गर्ल 2’ में भी उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। एक्ट्रेस फिलहाल अपने काम से ज्यादा लव लाइफ यानी आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories