सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनAnimal song Papa Meri Jaan: दिल को झकझोर देने वाला गाना रिलीज,...

Animal song Papa Meri Jaan: दिल को झकझोर देने वाला गाना रिलीज, रणबीर और अनिल कपूर की झलक देख लोग हुए इमोशनल

Date:

Related stories

क्या बन पाएगी रणबीर कपूर की फिल्म ‘Ramayana?’ शूटिंग शुरू होते ही लगा ये आरोप

Ramayana: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर बहुत जल्द साई पल्लवी...

Animal song Papa Meri Jaan: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल‘ पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में है। फिल्म की रिलीज से पहले कई गाने रिलीज किए गए हैं और ऐसे में एक और इमोशनल सॉन्ग सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है। आज ही जारी हुआ ‘एनिमल’ फिल्म का गाना ‘पापा मेरी जान’ फिलहाल काफी सुर्खियों में है। इस गाने में रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बीच एक अलग इमोशनल सीन किसी के लिए भी दिल को झकझोर देने के लिए काफी है। गौरतलब है कि इस कहानी में एक पापा और बेटे के रिश्ते की झलक दिखाई गई है।

पापा और बेटे की बॉन्डिंग पर बने गाने ने जीता दिल

गाने की झलक देखने के बाद यह साफ है कि इसमें एक पिता शुरुआत में अपने बेटे को इग्नोर करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन बेटा अपने पिता के बारे में कुछ भी गलत नहीं सुन सकता है। गैंगस्टर फैमिली पर बनाई गई इस फिल्म में रणबीर कपूर फुल टू एक्शन मोड में नजर आएंगे लेकिन यह गाना फिलहाल सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ‘पापा मेरी जान’ गाने की बात करें तो पिता और बेटे की केमिस्ट्री और बॉन्डिंग पर बने इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया है।

यहां देखें Video:-

सोनू निगम की आवाज ने चलाया जादू

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं ‘पापा मेरी जान’ गाने की बात करें तो इसे सोनू निगम ने अपनी आवाज दी है। राजशेखर के लिरिक्स लोगों के दिलों को छूने के लिए काफी है और सोनू निगम की आवाज में वह दर्द है जो लोगों को इमोशनल कर देने के लिए काफी है। कुछ ही घंटे में इस गाने को यूट्यूब पर 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। टी-सीरीज पर जारी इस गाने को खूब व्यूज मिल रहे हैं और लोग इस इमोशनल गाने पर प्यार लुटाने में पीछे नहीं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories