रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरAnjali Arora Viral Video: शहनाज गिल के ट्रेडिंग सॉन्ग पर 'कच्चा बादाम'...

Anjali Arora Viral Video: शहनाज गिल के ट्रेडिंग सॉन्ग पर ‘कच्चा बादाम’ फेम ने भी चलाया जादू, कातिलाना अदाओं से कर रही वार

Date:

Related stories

Anjali Arora Viral Video: शहनाज गिल का गाना ‘धूप लगदी‘ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और इस पर एक से बढ़कर एक वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। इसमें अंजलि अरोड़ा भी पीछे नहीं रही है। कच्चा बादाम रील्स से सुर्खियों में आने वाली अंजलि अपनी हर एक तस्वीर और वीडियो से फैंस को बेकरार कर देती है। ऐसे में ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘धूप लगदी’ पर वह खास अंदाज में फंस को इंप्रेस करती हुई नजर आई। इसकी झलक खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है। अंजलि ने एक वीडियो को शेयर कर फैंस को खास ट्रीट देती हुई नजर आई और इसमें उनकी दिलकश अदाएं देख लोग दीवाने हो गए हैं।

इस अवतार पर मर मिटने के लिए तैयार फैंस

अंजलि अरोड़ा का जलवा फैंस पर किस कदर है इसमें कोई दो राय नहीं है। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग कई स्टार्स से भी ज्यादा है। ‘धूप लगदी’ गाने पर अंजलि ने गजब की नजाकत दिखाकर फैंस को मदहोश बनाती नजर आई। वीडियो में शहनाज गिल के गाने पर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं और वह जिस तरह मुस्कुराती हुई नजर आई उसे देख लाखों दिल हारने के लिए मजबूर हो गए। ब्लू मिरर वर्क सलवार सूट में दुपट्टे के साथ अंजलि का यह अवतार सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

अदाओं से अंजलि ने बनाया लोगों को दीवाना

इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा छत पर सनसेट के बीच ‘धूप लगदी’ गाने पर जिस तरह अदाएं दिखा रही है वह देख फैंस एक बार फिर शहनाज गिल के गाने के फैन हो गए हैं। अंजलि का यह वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो पर 72000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वही कमेंट में लोगों का कहना है कि आपको शहनाज दिल के साथ एक बार जरूर कोलैब करनी चाहिए। तो दूसरे ने कहा आपके जलवे का वाकई कोई जवाब नहीं है तो दूसरे ने कहा दीवाना बना रही हैं आप। यह सच है कि काम से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अंजलि अरोड़ा चर्चा में बनी रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories