गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनBigg Boss17 हारने के बाद Ankita Lokhande का करियर भरेगा उड़ान, Randeep...

Bigg Boss17 हारने के बाद Ankita Lokhande का करियर भरेगा उड़ान, Randeep Hooda संग आएंगी इस फिल्म में नज़र

Date:

Related stories

Ankita Lokhande: सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss17 में अपने दबंग अंदाज़ से हर किसी के दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के हात शो से निकलते ही एक जबरदस्त मौका लगा है। दरअसल, अंकिता को जल्द ही रिलीज़ होने जा रही बॉलीवुड की शानदार फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar) ऑफर की गई है। और जिसमें एक्ट्रेस मशहूर एक्टर रणदीप हूड्डा (Randeep Hooda)संग नज़र आएंगी।

Bigg Boss17 में हारी Ankita Lokhande

टीवी की जानी-मानी बहु अंकिता लोखंडे सबसे बड़े रियल्टी शो Bigg Boss17 में अपने पति विक्की जैन संग नज़र आईं जहां एक्ट्रेस के दबंग अंदाज़ और उनकी बेबाकी को भी बेहद पसंद किया गया। लेकिन, उनके चाहने वालों के लिए सबसे बुरी खबर यह रही कि वह इतनी शिद्दतों के बाद भी शो नहीं जीत पाई और फिनाले के काफी करीब आ कर भी एलिमिनेट हो गईं। लेकिन भले ही एक्ट्रेस ने शो की ट्रॉफी न जीती हो पर Bigg Boss17 के ज़रिये हिंदुस्तान की जनता का दिल ज़रूर जीत लिया है।

कर रहीं हैं एक नया आगाज़

यहीं आपको यह जानकार काफी ख़ुशी होगी कि, अंकिता लोखंडे शो हारने एक बाद भी अपने फेलो कंटेस्टेंट से काफी आगे निकल गई हैं। जिसमें एक्ट्रेस को मार्च में रिलीज़ होने जा रही एक धमाकेदार फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा संग लीड रोल में नज़र आएंगी। यहीं आपको बता दें कि, इस बात की जानकारी और किसी ने नहीं बल्कि खुद अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने चाहने वालों को दी है। और उनकी इस खबर को सुनते ही उनके फैंस ख़ुशी से झूमते और कमेंट के ज़रिये उन्हें अपना प्यार देते नज़र आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories