मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनAnurag Kashyap को क्यों होती है मलयालम फिल्ममेकर से जलन, हिंदी फिल्मों...

Anurag Kashyap को क्यों होती है मलयालम फिल्ममेकर से जलन, हिंदी फिल्मों को लेकर कहीं ये बात

Date:

Related stories

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी अलग किस्म की फिल्मों को बनाने के लिए पहचाने जाते हैं। अनुराग बॉलीवुड से अलग धारा की कहानी को पर्दे पर दिखने में माहिर है। ऐसे में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। उन्होंने मलयालम फिल्म ‘मंजुम्मेल बॉयज’ और ‘ब्रमायुगम’ की तारीफ करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्में इससे कहीं पीछे है। यह बात सच है कि उन्होंने ‘लापता लेडीज’ की तारीफ की है और उसके लिए एक जबरदस्त रिव्यू दिया है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह नाखुश है कि बॉलीवुड में इस तरह की फिल्में नहीं दिखाई जाती है।

Anurag Kashyap ने कहा हिंदी सिनेमा मलयालम फिल्मों से पीछे

‘मंजुम्मेल बॉयज’ को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा कि हिंदी फिल्म निर्माण से अलग यह बिल्कुल असाधारण नमूना है।भारत में सभी बड़े बजट की फिल्म निर्माण से यह कहीं बेहतर है। इतना आत्मविश्वास, ऐसी असंभव कहानी सुनना मैं सोच रहा था कि कोई इस विचार को किसी निर्माता को कैसे भेज सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि हिंदी में वे केवल ऐसे विचारों के रीमेक ही बना सकते हैं। हिंदी सिनेमा वास्तव में अब तक लगातार शानदार मलयालम फिल्मों से पीछे रह गया है।”

Anurag Kashyap को होती है मलयालम फिल्ममेकर से जलन

वहीं ‘ब्रमायुगम’ पर अपनी रिव्यू देते हुए ममूटी स्टारर फिल्म को लेकर अनुराग कश्यप ने फिल्ममेकर के प्रति अपनी जलन भी वक्त की है। उन्होंने कहा, “मुझे मलयालम फिल्ममेकर से बहुत जलन होती है। केरल के साहस दुस्साहस और अद्भुत समझदार दर्शकों से जो फिल्म निर्माण को सशक्त बनाते हैं मुझे बहुत जलन होती है।”

Anurag Kashyap ने की ‘लापता लेडिज’ की तारीफ

वहीं इस सबके बीच अनुराग कश्यप ने किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडिज’ की तारीफ करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि “मैं इस फिल्म को देखने के बाद एक बच्चे की तरह रोने लगा क्योंकि मेरा हृदय भर गया। यह ऐसी फिल्म है जो आप अपने फैमिली के साथ बैठकर एंजॉय कर सकते हैं और देख सकते हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories