गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होममनोरंजनAnushka Sen ने प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में दिए एक से बढ़कर एक...

Anushka Sen ने प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में दिए एक से बढ़कर एक पोज, ताकते रह गए फैंस

Date:

Related stories

Anushka Sen: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इंडस्ट्री में आने वाली अनुष्का सेन सोशल मीडिया सेंसेशन है। कहने में दो राय नहीं है कि अनुष्का अपने फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। वहीं एक्ट्रेस भी फैंस को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और आए दिन अपने अलग और क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती है। इस सब के बीच अनुष्का की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के दिलों में कब्जा जमाने में कामयाब हुई जिसे उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर कर लाइमलाइट बटोर ली है। आईए देखते हैं आखिर क्या खास है इस लुक में।

Anushka Sen की तस्वीरों पर दिल हारे फैंस

जहां तक अनुष्का सेन के इस लुक की बात करें तो उन्होंने बैलून स्लीव शॉर्ट रफल ड्रेस को कैरी करती नजर आ रही है। यह ड्रेस काफी स्टाइलिश और खास है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सॉफ्ट स्टेट हेयरस्टाइल और गॉगल्स से खास टच दे रही है। हाई हील्स में अनुष्का एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि उनका यह अंदाज वैलेंटाइन डे के मौके पर फैंस के लिए वाकई किसी गिफ्ट से कम नहीं है। यह पहली दफा नहीं है जब अनुष्का अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आई हो।

Anushka Sen 21 की उम्र में ही मचा रही तबाही

अनुष्का सेन की इन तस्वीरों को 98000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कुछ ही देर में यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तबाही मचा रही है। तस्वीरों को देख फैंस कमेंट्स में अनुष्का सेन पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आए। गौरतलब है कि 21 साल की उम्र में ही अनुष्का सेन ने अपना दूसरा घर हाल ही में खरीदा है जिसका नजारा उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाई। यह बात सच है कि 21 साल की उम्र में ही अनुष्का करोड़ों की मालकिन बन चुकी है और फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories