रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजन'खतरों के खिलाड़ी' को करने के बाद काफी एक्ससाइटेड हैं Archana Gautam,...

‘खतरों के खिलाड़ी’ को करने के बाद काफी एक्ससाइटेड हैं Archana Gautam, पैपराजी से कहीं ये बात

Date:

Related stories

Archana Gautam ने फंकी स्टाइल को किया फ्लॉन्ट, एक्सप्रेशन देख हंसी नहीं रोक पा रहे हैं फैंस

Archana Gautam: अर्चना गौतम लोगों को इंप्रेस करने के लिए हर संभव कोशिश करती हैं। यह बात सच है कि वह लोगों को एंटरटेन करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं। बिग बॉस के घर में हो या फिर वहां से निकलने के बाद अर्चना अपने अंदाज में चर्चा में आ जाती हैं। वह जानती है कि फैंस को कैसे एंटरटेन करना है और यही अंदाज लोगों को पसंद भी आता है। 

बिग बॉस 16 ने बाद स्टाइलिश लुक में कहर ढा रही हैं Archana Gautam, जल्द म्यूजिक वीडियो में मचाएंगी धमाल

Archana Gautam: अर्चना गौतम एक बार भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।बहुत जल्द एक्ट्रेस एक हरियाणवी वीडियो में नजर आने वाली है।अर्चना ने खुद इस बात का खुलासा किया है और सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 16 फेम Archana Gautam और Sreejita De ने जमकर की मस्ती, देखें मजेदार वीडियो

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में कई रिश्ते बनते हैं जो बाद में फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। निश्चित तौर पर इस सीजन में एक बॉन्डिंग जो लोगों को पसंद आई वह है श्रीजिता डे और अर्चना गौतम। शो खत्म होने के बाद एक बार फिर अर्चना और श्रीजिता डे मिले हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वे बिग बॉस के बारे में कई खुलासे करती हुई नजर आती है।

जब अर्चना गौतम से मिली Rakhi Sawant, खास केमेस्ट्री को देख लोगों ने ली चुटकी

Rakhi Sawant: अर्चना गौतम को राखी सावंत की कॉपी करने के लिए काफी बार ट्रोल किया जाता था। शो में कंटेस्टेंट उन्हें राखी सावंत को कॉपी करने का आरोप लगा चुके हैं। हालांकि, अर्चना अपने कॉमेडियन अंदाज की वजह से चर्चा रही हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि दो कॉमेडी क्वीन एक साथ नजर आ रही हैं।

बिग बॉस 16 फेम Archana Gautam नहीं करेंगी सीरियल्स में काम, करियर में ये चाहत रखती हैं एक्ट्रेस

Archana Gautam: अगर आप भी यह जानना चाहते है कि अर्चना कब एंटरटेन करने आ रही हैं तो यह खबर आपके लिए है। हाल ही में अर्चना ने इस बात का खुलासा किया है कि वह टीवी सीरियल में नजर नहीं आएंगी।

Archana Gautam: बिग बॉस 16 में नजर आने वाली अर्चना गौतम को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह खतरों के खिलाड़ी से एक बार फिर फैंस के दिलों पर जादू चलाने के लिए आ रही है लेकिन फिलहाल वह कैपटाउन से वापस आ चुकी हैं और सोशल मीडिया पर उनका एयरपोर्ट वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं। वह लोगों से खास अंदाज में मिलती है। वहीं अर्चना को रिसीव करने के लिए उनके पेरेंट्स आते हैं और वह उनसे जिस अंदाज में मिलती है लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में अर्चना यह कहती है कि बहुत मजा आया। वहीं उनके स्टाइलिश लुक को देख लोग इंप्रेस हो रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories