मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनक्या Armaan Malik के बच्चों को लगी किसी की नजर! 1 महीने...

क्या Armaan Malik के बच्चों को लगी किसी की नजर! 1 महीने का बेटा हुआ हॉस्पिटल में एडमिट तो मां का है रो-रोकर बुरा हाल

Date:

Related stories

Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक फिलहाल काफी ट्रेंड में हैं। अरमान हाल ही में तीन बच्चों के पिता बने हैं और वह सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी पहली पत्नी पायल ने जुडवा बच्चों को जन्म दिया है वहीं कुछ समय पहले ही उनकी दूसरी पत्नी कृतिका ने बेटे को जन्म दिया है। अब यह खबर आ रही है कि खुशियों को किसी की ग्रहण लग गई है और कृतिका और अरमान के बेटे जैद को हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा है। ऐसे में अरमान काफी परेशान हैं और लेटेस्ट ब्लॉग में उन्होंने इस आपबीती को फैंस के साथ शेयर किया। लोग जैद के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

आखिर जैद की तबियत को क्या हुआ

दरअसल जैदका तबियत बीते दिनों से ठीक नहीं है ऐसे में पायल के साथ कृतिका डॉक्टर के पास गयी थी। इस दौरान डॉक्टर ने दवाई भी दी लेकिन उनके बेटे का तबियत ठीक नहीं हुआ और ऐसे में आराम नहीं मिलने पर जैद को हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा है। पायल ने ब्लॉग में इस बात की जानकारी दी है कि जैद को डिहाइड्रेशन और डायरिया हो गया है और लूज मोशन के दौरान डायपर पर रेड डॉट देखकर पायल और कृतिका डर गई थी।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

रो-रोकर कृतिका का है बुरा हाल

अपने बेटे को इस हाल में देख कृतिका काफी परेशान हैं और वह रो भी रही है। ऐसे में पायल भी कृतिका को इस हाल में नहीं देख पा रही हैं और वह भी रो रही हैं। वहीं अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों को संभाल रहे हैं लेकिन अपने बच्चों को इस हाल में देख मां का परेशान होना तो लाजमी है।

अरमान ने कहीं ये बात

गौरतलब है कि अभी हाल ही में अरमान के एक बेटे अयान को पीलिया हो गया था और वही बाद में उसे रैशेज भी हुए थे और अब जैद की तबियत खराब है। अरमान का कहना है कि उनके बच्चों को किसी की नजर लग गयी है तभी वो एक-एक कर बीमार हो रहे हैं। अरमान मलिक अपने लाइफ को ब्लॉग के जरिए फैंस के साथ शेयर करते हैं। अरमान मलिक अपनी दोनों शादियों की वजह से भी काफी ट्रेंड में रहते हैं।

यहां देखें Video:-

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories