मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनBirthday Special: पहली नजर में मारिया के डांस के दीवाने हो गए...

Birthday Special: पहली नजर में मारिया के डांस के दीवाने हो गए थे Arshad Warsi, प्यार पाने के लिए की थी ये हरकत

Date:

Related stories

Birthday Special: क्या हॉलीवुड फिल्म को ठुकराकर Deepika Chikhalia ने की थी गलती, रामायण के बाद नहीं मिला बड़ा प्रोजेक्ट

Deepika Chikhalia Birthday Special: रामायण शो को काफी समय बीत चुके हैं लेकिन दीपिका चिखलिया आज भी माता सीता के रूप में उनका किरदार लोगों के लिए यादगार है। दीपिका की छवि मां सीता के रूप में काफी पसंद की जाती है और आज भी लोग उन्हें काफी हद तक चाहते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर चर्चा में होती हैं।

Birthday Special: हिट फिल्मों से राज करने वाली Samantha Ruth Prabhu लव लाइफ में है फ्लॉप! शादी और प्यार में खाई हैं धोखे

Samantha Ruth Prabhu Birthday Special: एक तरफ जहां सिद्धार्थ श्रुति हासन संग ब्रेकअप को झेल रहे थे वहीं जब उन्होंने सामंथा को देखा तो उसमें अपना प्यार पाया। दोनों एक-दूसरे के करीब आए और पता ही नहीं चला कब प्यार में बदल गया। यह प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला था और सामंथा और सिद्धार्थ अलग हो गए थे। बाद में सामंथा की मुलाकात नागा से हुई थी और कुछ समय बाद उनकी शादी हो गयी। इस शादी को भी किसी की नजर लग गयी और यह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला।

Arshad Warsi Birthday Special: बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी को किसी पहचान के मोहताज नहीं है। एक्टर आज यानी 19 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ‘मुन्ना भाई’, गोलमाल’, ‘जॉली एलएलबी’, ‘धमाल जैसी फिल्मों में इन्होंने यादगार अभिनय से लाखों दर्शकों को अपना फैन बनाया है। फिल्म मुन्ना भाई में सर्किट के रोल को शायद ही कोई उनसे अच्छा निभा पाता। फिल्म में जिस तरह सर्किट मुन्ना भाई के प्यार को हासिल करवाने के लिए सारे जुगाड़ करते हैं असल जिंदगी में उन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए भी ऐसी ही हरकत की है।

फिल्मी कहानी जैसी है अरशद वारसी की लव स्टोरी

अरशद वारसी शादी से पहले करीब 8 साल तक एक लंबे रिलेशनशिप में रहे। शादी से पहले उन्होंने अपनी वाइफ मारिया गोरेटी को प्रपोज किया पर उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया कि वो अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। अरशद में मारिया से प्यार का इजहार करवाने के लिए दुबई टूर पर एक ऐसी हरकत की जिससे मामला ही बदल गया। दुबई टूर पर अरशद ने मारिया की कोल्डड्रिंक में हल्की सी बीयर मिला दी और नशे में मारिया ने अरशद के प्रति सारी फीलिंग्स और चाहत का खुलकर इजहार कर दिया।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब रोडीज के ऑडिशन में Raghu Ram ने की थी इस बॉलीवुड स्टार की खूब बेइज्जती, जमकर लगाए क्लास

मुस्लिम और ईसाई दोनों रीति रिवाजों से शादी

इसके बाद दोनों ने साल 1999 में शादी कर ली। अब दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। पहले मारिया के परिवार वाले इस शादी को लेकर इनकार कर रहे थे क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि मारिया किसी ऐसे इंसान से शादी करें जो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हो पर अरशद को करीब से जानने के बाद उन्होंने हामी भर दी। दोनों ने मुस्लिम और ईसाई दोनों रीति रिवाजों से शादी की है।

डांस टैलेंट हंट में हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें, अरशद मारिया को देखते ही दिल दे बैठे थे और उन्होंने दोस्ती के अप्रोच किया था हालांकि मारिया ने दोस्ती के लिए मना कर दिया था। इसके बाद दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए और और यहां से दोनों के बीच दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories