शनिवार, मई 25, 2024
होममनोरंजनArticle 370: पीएम मोदी ने फिल्म की तारीफों के बांधे पुल, यामी...

Article 370: पीएम मोदी ने फिल्म की तारीफों के बांधे पुल, यामी ने किया रिएक्ट, बोलीं-गर्व की बात..

Date:

Related stories

Article 370: कश्मीर मुद्दे में SC के फैसले पर बौखलाया पाकिस्तान, पूर्व PM शहबाज शरीफ ने लगाया पक्षपात का आरोप

Article 370: भारतीय सुप्रीम कोर्ट ने बीते दिन कश्मीर के अनुच्छेद 370 से जुड़ा महत्वपूर्ण फैसला सुनाया। इसके तहत कोर्ट ने भारत सरकार के अनुच्छेद 370 निरस्त करने वाले फैसले को सही ठहराया।

Article 370: बॉलीवुड ​अभिनेत्री यामी गौतम स्टारर अपनी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर चर्चाओं में थीं। वहीं, आज 23 फरवरी को फिल्म सिनेमाघरों में​ रिलीज हो चुकी है। बताया जा रहा है कि, ‘आर्टिकल 370’ एक पॉलिटिकल ड्रामा है। जिसमें इस फिल्म की कहानी कश्मीर में संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाने के दौरान सरकार को कितना संघर्ष करना पड़ा था उसी पर आधारित है। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने एक खुफिया एजेंट का रोल अदा किया है।

Article 370 फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी

इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं, आज य​ह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। जहां फैंस इस फिल्म को जबरदस्त रिव्यू दे रहें हैं। उधर, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ‘आर्टिकल 370’ पर अपना रिएक्शन​ दिया है।

PM Modi ने रैली के दौरान कहा?

जम्मू के मौलाना आजाद स्टेडियम में एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 के बारें में बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैने सुना है कि आर्टिकल 370 इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है, जम्मू के लोगों की जय जय कार पूरे देश में सुनाई देने वाली है।

मुझे पता नहीं है फिल्म कैसी है लेकिन मैने कल ही टीवी पर सुना है कि ऐसी कोई 370 पर फिल्म आ रही है। अच्छा है लोगों को सही जानकारी मिलने में काम आएगी। बता दें कि, यह बयान फिल्म की रिलीज से पहले आया था।

पीएम मोदी का बयान Share किया

वहीं,अभिनेत्री या​मी गौतम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी का बयान शेयर किया है। यामी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आर्टिकल 370 फिल्म के बारे में पीएम मोदी के शब्दों के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

यामी ने कैप्शन ​भी लिखा है

इसके साथ ही यामी ने कैप्शन ​भी लिखा है कि ‘प्रधानमंत्री मोदी को हमारी फिल्म के बारे में बात करते देखना गर्व की बात थी। मैं और मेरी ​टीम वास्तव में उम्मीद करते हैं कि, हम इस अविश्वसनीय कहानी को स्क्रीन पर लाने में आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे’।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories