शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनअतरंगी Uorfi Javed अब जोमैटो के टेप से लिपटी आयी नजर, देखने...

अतरंगी Uorfi Javed अब जोमैटो के टेप से लिपटी आयी नजर, देखने वालों के चकरा रहे सिर

Date:

Related stories

Zomato ने कस्टमर्स पर फोड़ा महंगाई का बम, इन सुविधाओं को रोक बढ़ाए चार्जेस

Zomato: लोगों के फेवरेट ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म से...

Uorfi Javed: उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कुछ दिनों पहले जहां उन्हें इसकी वजह से जान से मारने की धमकी मिली थी वहीं बाद में एक रेस्टोरेंट ने अंदर नहीं जाने दिया था। रेस्टोरेंट में प्रवेश न मिलने पर उर्फी ने जमकर हंगामा खड़ा किया था। उर्फी के इस हंगामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वहीं अब जोमेटो की तरफ से रेस्टोरेंट में प्रवेश न मिलने की वजह से माफी मांगी है। जोमेटो ने माफी के साथ – साथ उर्फी को एक गिफ्ट भी भेजा है। इस गिफ्ट के मिलने के बाद एक्ट्रेस ने अपना नया हुनर पेश किया है और गिफ्ट के टोकरी और टेप के द्वारा अपने नए ड्रेस को बनाया है। उर्फी के द्वारा बनाया गया यह आउटफिट एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

उर्फी ने जोमेटो का किया धन्यवाद

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

रेस्टोरेंट में सीट न मिलने की वजह से नाराज ऊर्फी को जोमेटो के द्वारा मानने की कोशिश की गई लेकिन इस कोशिश को उर्फी ने अलग ही रंग दे दिया है। उर्फी जावेद ने जोमेटो के गिफ्ट को एक बढ़िया सा अपने लिए ड्रेस तैयार कर लिया है और इसकी फोटो भी शेयर किया है। वहीं जोमेटो की तरफ से हुए बातचीत के बारे में भी उर्फी ने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया है। इसमें जोमेटो की तरफ से सीट न मिलने के कारण के बारे में बताया गया है। इसके साथ ही इसमें यह भी कहा गया है कि अगली बार से उन्हें सीट जरूर मिलेगी। वहीं इस बातचीत के बाद उर्फी ने जोमेटो को लिखा है कि ड्रेस भेजने के धन्यवाद।

ये भी पढ़ें: Health Tips: जानलेवा साबित हो सकता है अत्याधिक मात्रा में नींबू पानी का सेवन, नुकसान जानकार रह जाएंगे दंग!

उर्फी ने पहना जोमेटो के दिया गिफ्ट

उर्फी जावेद ने जोमेटो के द्वारा दिए गए गिफ्ट बास्केट के नया ड्रेस तैयार कर लिया है। अभिनेत्री ने बास्केट को खाली करके अपने गले में लटका लिया है। वहीं बास्केट पर लगे जोमेटो वाले टेप को नीचे बॉडी में लपेट लिया है और मिनी स्कर्ट जैसा बना लिया है।

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories