Avatar 2: 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में “Avatar: the way of water” रिलीज की गई थी। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज है। Avatar: the way of water ने भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस में ताबड़तोड़ कमाई की। यह फिल्म रिलीज के बाद भी कई हफ्तों तक सुर्खियों का हिसा बनी रहे। ऐसे में अब अवतार टू (avatar 2) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल जेम्स कैमरन की फिल्म Avatar: the way of water जल्दी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ इस फिल्म की OTT release date भी सामने आई है। ऐसे में अब ओटीटी यूजर्स भी इस फिल्म का मजा अपने घर पर ले पाएंगे।

इस OTT प्लेटफार्म पर फिल्म को किया रिलीज

बड़े पर्दे पर धूम मचाने के बाद जेम्स कैमरन की फिल्म Avatar: the way of water OTT पर भी धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि, इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney Plus Hotstar पर रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में इसको देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। Avatar: the way of water को 7 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney Plus Hotstar पर रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में आपको बता दें कि, अपने OTT release वाले दिन ही फिल्म ट्रेंड कर रही है और लोग लगातार इसे सर्च कर रहे हैं।

ALso Read: ‘आदिपुरुष’ का धमाका देख Kartik और Ajay Devgn को लगा डर! फिल्म की रिलीज डेट को किया पोस्टपोन

अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

साल 2022 में रिलीज हुई Avatar: the way of water कोविड-19 महामारी के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसी के साथ Avatar 2 अब तक की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। Avatar 2 ने अब तक दुनिया भर में 19,000 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन किया है। इसी के साथ आपको बता दें कि, फिल्म के डायरेक्टर जेम्स कैमरन ने हाल ही में खुलासा करते हुए फैंस को बताया था कि, इस फिल्म के और भी सीक्वल आएंगे। ऐसे में जेम्स कैमरन की इस बात को सुनकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

Also Read: Urfi Javed का ड्रेसिंग सेंस देख फैंस के उड़े होश, ब्लैक बिकिनी में कुछ इस तरह ढाया कहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.