बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed का ड्रेसिंग सेंस देख फैंस के उड़े होश, ब्लैक बिकिनी...

Urfi Javed का ड्रेसिंग सेंस देख फैंस के उड़े होश, ब्लैक बिकिनी में कुछ इस तरह ढाया कहर

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबोगरीब आउटफिट की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। आए दिन उर्फी जावेद अपने लुक्स को लेकर जमकर वायरल होती है। हाल ही में उर्फी जावेद में अपनी कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ साझा की है। इन तस्वीरों में उर्फी में ब्लैक बिकनी पहनी हुई है जिसमें वह काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही है। मौजूदा समय में उर्फी जावेद एक फैशन इंस्टा है। हर कोई उन्हें उनके फैशन के लिए जानता है। सोशल मीडिया पर भी उर्फी जावेद की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

ब्लैक बिकनी में ढाया कहर

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद ने ब्लैक बिकनी पहनी हुई है। उनकी बिकनी में खास यह है कि वह स्टोन से सजी हुई है जो की बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। उर्फी जावेद की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ ट्रोलर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं। फैशिओं सेंसेशन उर्फी जावेद की ये ब्लैक बिकनी वाली तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। उर्फी जावेद इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिख रही है। इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है जिसमे उनके कातिल एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे है।

इसे भी पढ़ेंः पैरासिटामोल, निमेसुलाइड जैसी फौरन आराम देने वाली 14 FDC दवाओं पर केंद्र ने लगाया Ban, जानें क्या है खास वजह

फैंस ने बांधे तारीफों के पूल

उर्फी जावेद ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला छोड़ा है। वही ग्लौसी मेकअप के साथ उर्फी बेहद कमाल की लग रही है। तस्वीरों को साझा करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, Don’t talk to me इन तस्वीरों में उर्फी का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। वही फैंस कमेंट बॉक्स में उर्फी की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोग बोल रहे हैं गर्मी में कूल। वह कुछ ने लिखा कि वेरी ब्यूटीफुल लुक। कुछ यूजर्स उनकी बॉडी की तारीफ करते हुए लिखते हैं फ्लालेस बॉडी।

इसे भी पढ़ेंः General Election 2024: 12 जून को CM Nitish करेंगे विपक्ष का पटना में ऐतिहासिक जुटान, इन मुद्दों को लेकर बनेगी खास रणनीति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories