शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनफिल्म के रिलीज होते ही Avneet Kaur ने किए कई बड़े खुलासे,...

फिल्म के रिलीज होते ही Avneet Kaur ने किए कई बड़े खुलासे, सुन कर हो जाएंगे दंग

Date:

Related stories

Avneet Kaur: सोशल मीडिया स्टार और अपनी एक्टिंग के चलते अवनीत कौर फैंस के बीच में काफी मशहूर है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी नई फिल्म  टीकू वेडस शेरू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों के द्वारा बहुत पसंद की जा रही है। इस फिल्म से अवनीत में बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की है। इस मूवी में अवनीत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रोमांस करते हुए नजर आई है। इतनी छोटी सी उम्र में इतना सब कुछ हासिल कर लेना  और इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंचना वाकई काबिलियत तारीफ है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अवनीत ने बहुत मेहनत की है। हाल ही में  सिद्धार्थ कनन के साथ हुए पॉडकास्ट में अवनीत ने अपने से जुड़े बहुत से राज का खुलास किया है। जिसमें अवनीत ने शुरूआत के दिनों में इंग्लिश बोलने को लेकर होने वाली परेशानी के बारे में खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 2 में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करके छा गए जद हदीद , मनीषा रानी भी हुई दीवानी

इंग्लिश बोलने में थी बहुत कमजोर

सिद्धार्थ से बात करते हुए अवनीत ने बताया कि “जब मैं पंजाब से पहली बार यहां पर आई थी , मुझे अच्छे से इंग्लिश बोलनी नहीं आती थी। साथ ही उस समय पंजाब में इसे इतने अच्छे से पढ़ाया भी नहीं जाता था। उसके बाद मैंने मुंबई के स्कूल में इंग्लिश और मराठी दोनों भाषाओं को सीखा था। इसके साथ ही उस समय मुझ में इतना आत्मविश्वास भी नहीं था।” उसके बाद जब कन्न ने अवनीत से पूछा कि “अब आप में इतने कॉन्फिडेंट के साथ किस तरह से इंग्लिश में बात कर लेती हो”, तो इस पर अवनीत बताती है कि “जब हमें दिन-रात इतने सारे लोगों के बीच में परफॉर्म करना होता है ,तो खुदबा खुद से आप में कॉन्फिडेंट आने लग जाता है।” इसके अलावा अवनीत ने किस तरह से अपने एक्टिंग की शुरूआत की इस बारे में भी बताया है।

डांस रिएलिटी शो से की अपनी टी.वी में एंट्री

पॉडकास्ट के दौरान अवनीत बताती है कि उन्होंने करियर की शुरूआत डांस के सुपरहिट रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस के की थी। फैंस से उन्हें वहीं से पसंद करना शुरू कर दिया था। उसके बाद अवनीत ने कई सारे नाटकों में भी काम किया था। लेकिन अवनीत का सबसे सुपरहिट शो  अलादिन –नाम तो सुना होगा, लोगों को खूब पसंद आया था। इसमें उनकी और सिद्धार्थ की जोड़ी दर्शकों को बहुत अच्छी लगी थी।

33 मिलियंस फैंस करते हैं अवनीत को फॉलो

अवनीत न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती के चलते भी फैंस के दिलों में राज करते हुए नजर आती हैं। इंस्टाग्राम पर कई लाखों यूजर्स इन्हें फॉलो करते हैं। अवनीत अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी सारी खबरों से अपेडेटड रखती हैं। अवनीत भी अपने फैंस का शुक्रिया करते हुए कहती है कि मेरे फैंस ने मेरी छोटी लड़की से लेकर महिला बनने के इस सफर में मेरा खूब साथ दिया है।  

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories