रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरAvneet Kaur Viral Video: ब्लैक टॉप में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स,...

Avneet Kaur Viral Video: ब्लैक टॉप में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स, देख फैंस बोले- ‘कड़क लग रही हो आप’

Date:

Related stories

Avneet Kaur Viral Video: अवनीत कौर अपनी अदाएं और जलवों से लोगों को फिदा करना खूब जानती है और वह अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। छोटी सी उम्र में हुआ स्टाइल और फैशन के मामले में बड़े बड़ों की बोलती बंद कर रही है और ट्रेंडिंग एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। फैंस को इंप्रेस करने और सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने में अवनीत कभी पीछे नहीं रहती है। ऐसे में उनकी लेटेस्ट रील्स सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है जिसमें एक बार फिर वह हुस्न भरी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है। आइए देखते हैं उनका यह लुक।

स्टाइलिश अंदाज में अवनीत का दिखा ग्लैमर

अवनीत कौर के इस वीडियो के बैकग्राउंड में बज रहा है ‘आई लाइक द वे यू किस मी’ गाना और इस पर दिलकश अंदाज दिखा कर हसीना चर्चा में आ गई है। जहां तक अवनीत कौर के इस लुक की बात करें तो उन्होंने चैन स्ट्रिप स्पेगरी ब्लैक टॉप को मैटेलिक ब्लैक पेंट के साथ पेयर करती हुई नजर आई और इसमें उनका स्टाइल देखने लायक है। लहराते बाल न्यूड ग्लासी मेकअप के साथ लाइट लिपस्टिक में अवनीत को देखकर फैंस चौंक गए और उनका यह दिलकश लुक चर्चा में है जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

देख फैंस कर रहे हैं तारीफ

वीडियो में अवनीत कौर एक से बढ़कर एक पोज दे रही है। वह कैमरे पर जिस तरह हसीन अदाओं से वार कर रही है वह किसी को भी क्लीन बोल्ड कर देने के लिए काफी है। वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक ने उन्हें ग्लैमरस कहा तो दूसरे ने कहा आपकी मुस्कान पर कुछ भी कुर्बान है। एक ने कहा आप सच में हुस्न की अप्सरा है तो एक ने ब्यूटीफुल कहा।

चर्चा में बनी रहती है अवनीत

अगर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह काम से ज्यादा अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में रहती है। उन्हें कई दफा इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है वहीं वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘टीकू वेड्स शेरू फिल्म में नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories