रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरAvneet Kaur Viral Video: एक्ट्रेस ने दिखाई ऐसी अदाएं घायल हो गए...

Avneet Kaur Viral Video: एक्ट्रेस ने दिखाई ऐसी अदाएं घायल हो गए फैंस, शरारा के साथ बिंदी में ढा रही कहर

Date:

Related stories

Avneet Kaur Viral Video: अवनीत कौर लोगों के दिल को जीतना खूब जानती है और अक्सर अपनी ग्लैमरस अंदाज से फैंस को दीवाना बना देती है। एक बार फिर लाल परी बनकर अवनीत ने कुछ इस कदर फैंस पर अपना जादू चलाया कि देखने वाले अपने होश गंवा बैठे। लेटेस्ट लुक को शेयर करते हुए अवनीत ने एक बार फिर खुद को फैशन दीवा साबित किया है और देखने वालों की निगाहें अटक गई। अवनीत कौर की खूबसूरती देख आप भी क्लीन बोल्ड हो जाएंगे और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हसीना लाइमलाइट बटोरने में एक बार फिर कामयाब रही। आइए देखते हैं क्या है लेटेस्ट लुक में खास जो है चर्चा में।

रेड शरारा सूट में हुस्न का दीदार कराती दिखीं अवनीत

अवनीत कौर अपने लेटेस्ट लुक का दीदार कराती हुई नजर आई और देखने वाले मदहोश हो गए। कहने में दो राय नहीं है कि लाल शरारा में अवनीत को जिसने भी देखा बस देखते रह गया और वह लोगों के दिल चुरा गई। अवनीत ने स्लीवलेस रेड शरारा सूट को खास अंदाज में फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। अवनीत ने माथे पर बिंदी खुले लहराते बाल, ग्लॉसी लिपस्टिक, सटल मेकअप के साथ बड़े झुमके पहन कर कैमरे पर एक से बढ़कर एक पोज देती दिखी और लोग उनकी तारीफ करने लगे।

लोगों को दीवाना बना देती हैं अवनीत

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अवनीत अपनी एक से बढ़कर एक अदाएं इस दफा लोगों को दिखा रही है। फैंस उन्हें देखकर मदहोश हो रहे हैं। वह अपने लहराते बालों के साथ पोज़ दे रही है और उसके साथ खेल रही हैं। लोगों की निगाहें उनकी खूबसूरती और कातिलाना हुस्न पर है जिसमें वह फैंस के दिलों पर वार करती हुई दिखी। देखने वालों की बोलती बंद हो गई क्योंकि अवनीत अपनी अदाओं से लोगों को लुभा रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अवनीत कौर ‘टीकू वेड्स शेरू’ फिल्म में नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories