Home Viral खबर Avneet Kaur Viral Video: जींस को चोली संग स्टाइल कर वाहवाही लूट...

Avneet Kaur Viral Video: जींस को चोली संग स्टाइल कर वाहवाही लूट रही एक्ट्रेस, देख लोग बोले- ‘सुंदरी’

0
27
Avneet Kaur Viral Video
Avneet Kaur Viral Video

Avneet Kaur Viral Video: अवनीत कौर सोशल मीडिया सेंसेशन है और हमेशा फैंस को इंप्रेस करने के लिए कुछ ऐसा कर जाती हैं जो लोगों के लिए किसी झटके से कम नहीं होता है। ऐसे में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी। उन्होंने जिस तरह इंडियन और वेस्टर्न अटायर को मिक्स किया वह किसी को भी इंप्रेस कर देने के लिए काफी है। सोशल मीडिया पर उनका यह लेटेस्ट लुक देखने के बाद मानो फैंस मदहोश नजर आ रहे हैं। उनका यह लेटेस्ट फिलहाल काफी ट्रेंड में है। आइए देखते हैं अवनीत का यह लुक जिसने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा।

इंडो वेस्टर्न स्टाइल में अवनीत ने मचाई तबाही

अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर अपने इस वीडियो को शेयर कर फैंस की बोलती बंद कर दी। उन्होंने हैवी एंब्रायडरी चोली जो बैक से डोरी स्टाइल में है उसे जींस के साथ फ्लॉन्ट करती हुई दिखी। इस इंडो वेस्टर्न स्टाइल को उन्होंने माथे माथे पर मांग टीका और कानों में बड़े इयररिंग से कंप्लीट किया है। स्वीटहार्ट नेकलाइन इस ब्लाउज में अवनीत अपने कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनके इस अंदाज को देख फैंस घायल हो गए। अवनीत के इस लुक का वाकई कोई जवाब नहीं है। वह जिस तरह इस स्टाइल कर रही है वह उन्हें एक फैशन दिवा साबित करती है।

नजाकत भरी अदाएं दिखाकर होश उड़ा रही अवनीत

इस लुक के साथ मिनिमम न्यूड मेकअप और बालों को हाई पोनीटेल चोटी बनाकर खास टच दे रही हैं। एक से बढ़कर एक पोज दिखाकर लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं। इसमें अवनीत कभी टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती हैं तो कभी टैटू दिखाकर लोगों के दिलों को जीत रही हैं। अवनीत के इस स्टाइल को देख फैंस क्लीन बोल्ड हो रहे हैं। वह जिस तरह अपनी नजाकत भरी अदाएं दिखा रही है वह खास है।

वीडियो देख फैंस हो रहे फिदा

चोली और जींस वाले इस वीडियो को अब तक 170000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आपको देखकर पलक झपकाना भी मुश्किल हो गया है। एक फैन ने कहा आप पर पूरा जमाना फिदा है तो दूसरे ने कहा आप क्रश हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।