शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनAvneet Kaur के क्यूट एक्सप्रेशंस से मचा इंटरनेट पर धमाल, फैंस बोले...

Avneet Kaur के क्यूट एक्सप्रेशंस से मचा इंटरनेट पर धमाल, फैंस बोले “उफ ये मासूमियत….

Date:

Related stories

Avneet Kaur: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में अपने कदम जमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur ) आए दिन अपने लेटेस्ट पोस्ट व लुक के चलते फैंस के दिलों दिमाग पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने काफी कम उम्र में बहुत कुछ हासिल कर लिया है, जिससे वह पॉपुलैरिटी के मामले में भी कई बड़ी और दिग्गज हस्तियों को मात देती हैं। अवनीत को लोग उनकी क्यूटनेस और शानदार स्टाइलिंग के लिए देखना काफी पसंद करते हैं। और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जिससे एक बार फिर अवनीत कौर पूरे इंटरनेट पर छा गई हैं।

Avneet Kaur ने शेयर की वीडियो

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हर बार की तरह अपनी एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। अपनी इस वीडियो में अवनीत एक फनी वॉइस पर लिप्सिंग और एक्टिंग करती दिख रही हैं। अवनीत ने इस वीडियो में सिचुएशन्स के हिसाब से अपने एक्सप्रेशन और जेस्चर बदले हैं, जिससे एक्ट्रेस का यह अंदाज काफी क्यूट और इनोसेंट दिखाई दे रहा है।

वीडियो पर लोगों का रिएक्शन

बात की जाए वीडियो पर फैंस द्वारा दिये गए रिएक्शन की तो, उनके चाहने वाले उनसे काफी प्यार करते हैं, जिससे वह उनकी सभी वीडियोज और पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट्स करते और उन्हें सराहते नजर आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जैसे ही एक्ट्रेस की यह वीडियो सामने आई उनके दीवाने उन्हें देखते ही रह गए और हर बार की तरह उनपर प्यार बरसाते दिखे। जहां एक यूजर ने लिखा “उफ ये मासूमियत आप हमें बहुत प्यारी लगती हैं। वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें सराहते हुए कहा “आपके कपड़ों के साथ-साथ एक्सप्रेशंस भी काफी अच्छे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories