शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरAvneet Kaur Viral Video: जिम में पसीना बहा रही इस एक्ट्रेस को...

Avneet Kaur Viral Video: जिम में पसीना बहा रही इस एक्ट्रेस को देख दिशा पटानी को भूले लोग! वर्कआउट वीडियो आया सामने

Date:

Related stories

Avneet Kaur Viral Video: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर एक फिटनेस फ्रीक है। अक्सर वह फिटनेस गोल भी देती हुई नजर आती है और यह सच है कि टोंड फिगर को मेंटेन करने के लिए वह जिम में काफी पसीने भी बहाती है। इसकी एक झलक उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की। इस वीडियो में वह अपनी अलग-अलग झलक शेयर कर लोगों के दिल को जीत रही हैं। खास कैप्शन के साथ अवनीत कौर अपनी जबरदस्त फिटनेस वीडियो लोगों को दिखाई। आइए देखते हैं इसमें क्या है खास और कैसे फिटनेस क्वीन को मात देती नजर आई अवनीत।

अवनीत के इस जिम वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

अवनीत कौर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हर दिन बेहतर।” वहीं इस दौरान वह अलग-अलग दिन जिम में पसीने बहाती हुई नजर आ रही है। कभी पर्पल जिम वेयर में तो कभी लाइट ब्लू ड्रेस में वह जमकर कसरत कर रही है। वह पुश अप से लेकर वेट लिफ्टिंग तक करती हुई नजर आई। निश्चित तौर पर उनका यह जिम सेशन फैंस के लिए काफी मजेदार है। इस वीडियो को अब तक 77 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग फिदा हो रहे हैं।

टोंड फिगर ने छुड़ाए फैंस के पसीने

एक्ट्रेस के इस वर्कआउट वीडियो को देख लोगों की बोलती बंद हो गई क्योंकि वह एक से बढ़कर एक वर्कआउट कर फैंस के पसीने छुड़ा रही है। जिम ड्रेस के साथ दो चोटी और नो मेकअप में टोंड फिगर को मेंटेन करने के लिए अवनीत काफी मेहनत कर रही है। वीडियो को देखने के बाद लोग एक बार फिर फिदा हो गए। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “इसे देख 22 साल की तो यह नहीं लगती है।” तो एक ने कहा, “आप काफी खूबसूरत लगती हैं। एक यूजर ने कहा, “खुद को फिट रखने के लिए यह बहुत मेहनत करती है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories