शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनAvneet Kaur Viral Video: डीप नेक बैकलेस बॉडीकॉन में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट...

Avneet Kaur Viral Video: डीप नेक बैकलेस बॉडीकॉन में एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स, फैंस बोले- ‘हाय गर्मी’

Date:

Related stories

Avneet Kaur Viral Video: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर महज 22 साल की उम्र में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने एक बड़ा नाम कमा लिया है और उनके फैशनेबल लुक्स काफी ज्यादा वायरल होते हैं। वह लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी है। उन्हें एक बार फिर स्पॉट किया गया जिसमें वह एक इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंची है। उनका लुक देखने के बाद लोग अपने होश गंवा बैठे हैं और वह टोंड फिगर से लोगों के दिलों पर कब्जा जमा गई। आइए देखते हैं वायरल लुक जो है चर्चा में।

अवनीत के फैशन का नहीं है जवाब

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अवनीत कौर का फैशन सेंस बेहद लाजवाब है। वहीं अवनीत इवेंट में जब नजर आई तो लोगों की निगाहें एक बार फिर अटक गई। अवनीत ने श्रिंक टाइट फिट लाइट ब्लू बॉडीकॉन को स्टाइल किया जो वन स्ट्रिप है और बैकलेस है। उनका यह स्टाइलिश ड्रेस खास है जिसमें वह अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही है। अवनीत ने अपने लुक को सिल्वर हाई हील्स और पेंडेंट नेकपीस के साथ सिंपल इयररिंग्स को स्टाइल कर रही है।

स्टाइलिश लुक से बरपा रही कहर

अवनीत ने अपने लुक को पोनीटेल चोटी कंप्लीट किया जो उनके लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी है। वीडियो में वह टैटू को भी फ्लॉन्ट कर रही है और वह कैमरे के लिए खूब पोज़ दे रही है। उनका दिलकश अंदाज देख फैंस दीवाने हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती है और एक बार फिर वह हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आई।

वीडियो देख तारीफ कर रहे फैंस

अवनीत कौर के इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, ‘हाय गर्मी’ तो दूसरे ने कहा, ‘सुंदरी’। एक फैन ने तारीफ में wow कहा तो दूसरे ने कहा, “आपकी तरह कोई नहीं है।” एक यूजर ने कहा, “सुबह-सुबह आग लगा दी है” तो दूसरे ने कहा, “आप बला लगती है।” वर्कफ्रंट की बात करें तो अवनीत कौर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ टीकू वेड्स शेरू से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories