शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरAvneet Kaur Viral Video: क्लासिकल डांस में नहीं है इस हसीना का...

Avneet Kaur Viral Video: क्लासिकल डांस में नहीं है इस हसीना का जवाब! गजब एक्सप्रेशन देख फैंस का मचला दिल

Date:

Related stories

Avneet Kaur Viral Video: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर ने छोटी सी उम्र में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। खूबसूरती से लेकर फैशन चॉइस के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है और वह अपनी क्यूटनेस से हर बार लोगों का दिल जीत लेती है। फैशन सेंस के मामले में वह बड़ी हसीनाओं की बोलती बंद कर देती हैं। उनकी क्यूटनेस पर हर बार लोगों की नजरें अटक जाती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जहां उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें अवनीत कौर अपने क्लासिकल डांस का कमाल दिखाते हुए नजर आ रही है।

ट्रेडिशनल लुक में हुस्न की बला नजर आई अवनीत

वीडियो में अवनीत के एक्सप्रेशन और क्यूटनेस पर फैंस फिदा हो रहे हैं और लोग उन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यह बात सच है कि अवनीत क्लासिकल डांस करने में माहिर है और वह अक्सर अपनी झलकियां लोगों को दिखाती है। ऐसे में इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह क्लासिकल डांस जिस तरह कर रही हैं उन्हें देख कोई भी फ़िदा हो जाए। वीडियो में व्हाइट अनारकली सूट में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी जैसे इयररिंग्स, ब्रेसलेट और रिंग्स से इस लुक को एक्सरसाइज किया। खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए ब्लैक बिंदी में अवनीत कहर बरपा रही है।

अवनीत की एक्सप्रेशन देख फैंस हुए फिदा

ट्रेडिशनल लुक के साथ उन्होंने क्लासिकल डांस से लोगों का दिल जीत लिया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हर शब्द के साथ अवनीत का एक्सप्रेशन और अंदाज बदल रहा है। उनकी क्यूटनेस का वाकई कोई जवाब नहीं है। वह अपने लाजवाब एक्सप्रेशन से ‘चोर’ गाने को खास बना रही है। यही वजह है कि यह वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इंस्टेंट बॉलीवुड चैनल से जारी इस वीडियो को 35000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ वह टीकू वेड्स शेरू में नजर आई थी। वहीं उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories